Asianet News HindiAsianet News Hindi

मिर्जापुर: पहले पत्नी से झगड़ा, फिर बुजुर्ग मां की बेरहमी से हत्या, भाई पर हमला कर आरोपी हुआ फरार

मिर्जापुर में पत्नी से झगड़े के बाद युवक के सिर पर इस कदर खून सवार हुआ कि उसके सामने जो भी आया वह उस पर जानलेवा हमला करने लगा। इस दौरान युवक ने अपनी बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Mirzapur First quarrel with wife then brutally murdered elderly mother accused absconded after attacking brother
Author
First Published Sep 5, 2022, 4:36 PM IST

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नशे में धुत एक युवक जरा सी बात पर हुए विवाद के बाद हैवान बन गया। यह घटना मिर्जापुर जिले के रजौली गांव की है। जहां पर युवक ने पहले शराब के नशे में अपनी पत्नी से झगड़ा किया और इसके बाद अपनी बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतार दिया। जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो बीचबचीव करने आए चचेरे भाई पर भी उसने जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

चचेरे भाई पर किया जानलेवा हमला
अदलाहाट थाना क्षेत्र के रजौली गांव निवासी सतीश पुत्र स्व. बनवारी लाल सब्जी बचने का काम करता है। रविवार रात लगभग 10 बजे सतीश शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा तो किसी बात को लेकर उसका पत्नी से झगड़ा होने लगा। झगड़े के दौरान वह पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। दोनों को लड़ता देख सतीश का चचेरा भाई सुरेश आकर बीच-बचाव करने लगा। लेकिन इस दौरान उसके सिर पर खून सवार था। उसने नशे की हालत में अपने चचेरे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी सुरेश के पैर में लगी। घायल होने के बाद वह किसी तरह अपनी जान बचा कर वहां से भाग निकला।

बड़ी मां की कर दी हत्या
शोर मचने पर सतीश की बड़ी मां चमेली देवी पत्नी स्व. मुन्नी लाल सामने आ गई। इस बात से सतीश और अधिक नाराज हो गया। उसने कुल्हाड़ी से अपनी बड़ी मां के सिर पर वार किया। इस दौरान कुल्हाड़ी का वार उनके सिर पर लगा। गंभीर चोट आने के कारण उनकी मौके पर मौत हो गई। इसके बाद आरोपी सतीश घर से फरार हो गया। मौके पर एकत्र हुए स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अदलहाट विजय कुमार चौरसिया फोर्स के साथ गटनास्थल पर पहुंचे औऱ क्षेत्राधिकारी चुनार रामानंद राय सहित उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी।

आरोपी मौके से फरार
इसके बाद क्षेत्राधिकारी चुनार वहां पहुंचे और घटनास्थल पर पहुंच कर मौके का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के बेटे सुरेश की तहरीर के आधार पर आरोपी सतीश के खिलाफ हत्या सहित अन्य आरोप में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ चुनार रामानंद राय ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

प्रधानाध्यापिका के सस्पेंड होने पर फूट-फूटकर रोए बच्चे, शिक्षिका बोलीं- अभद्रता के विरोध पर मिला ये पुरस्कार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios