Asianet News Hindi

7 दिन से लापता था स्टूडेंट, मकान मालिक के बेसमेंट में लगे ताजे प्लास्टर से सामने आई शॉकिंग स्टोरी

यूपी के गाजियाबाद जिले में एक हैरान करने वाला हत्याकांड सामने आया है। लॉ एक छात्र की हत्या कर उसका शव बेसमेंट में 6 फीट नीचे दफना दिया गया। बता दें, 8 अक्टूबर से छात्र लापता था। 

missing law student found dead in ex landlord basement ghaziabad
Author
Ghaziabad, First Published Oct 15, 2019, 3:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गाजियाबाद (Uttar Pradesh). यूपी के गाजियाबाद जिले में एक हैरान करने वाला हत्याकांड सामने आया है। लॉ एक छात्र की हत्या कर उसका शव बेसमेंट में 6 फीट नीचे दफना दिया गया। बता दें, 8 अक्टूबर से छात्र लापता था। 

क्या है पूरा मामला
बलिया जिले का रहने वाला पंकज (27) लॉ की पढ़ाई के साथ साहिबाबाद में इंटरनेट कैफे चलाता था। यहीं गिरधर इनक्लेव कॉलोनी में वह मुन्ना यादव के मकान में किराए पर रहता था। इसी महीने उसने दूसरे जगह शिफ्ट किया था। छात्र के भाई मनीष ने बताया, बीते 8 अक्टूबर से भाई का कुछ पता नहीं चल रहा था। उसका फोन भी बंद आ रहा था, जिसके बाद पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

पुलिस को ऐसे मिली छात्र की लाश
एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया, जांच के दौरान पता चला कि छात्र के लापता होने के अगले ही दिन उसका पूर्व मकान मालिक परिवार के साथ घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। घर में खोजबीन करने पर बेसमेंट में ताजा प्लास्टर मिला। शक के आधार पर खुदाई कराई गई तो 6 फीट नीचे छात्र का शव मिला। मृतक के माता पिता ने बताया था कि पूर्व मकान मालिक मुन्ना उनके बेटे के लापता होने के बाद उनके पास आया था और दुख जाहिर किया था। 

एसपी सिटी ने बताया, पंकज सिर्फ 15 दिनों के लिए ही मुन्ना यादव के घर में रहा था। इसके बाद दूसरी जगह शिफ्ट हो गया। शुरुआती जांच में मकान मालिक से विवाद की बात सामने आई है। आरोपी मुन्ना की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की सही वजह सामने आ सकती है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios