Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुरादाबाद: महिला थाना प्रभारी का वीडियो बनाकर की पैसों की डिमांड, विरोध पर आरोपी ने कर दी ऐसी हरकत

यूपी के मुरादाबाद में महिला थाना प्रभारी की वीडियो एडिट कर उनसे पैसों की डिमांड करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि आरोपी ने थाना प्रभारी की वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। 

Moradabad Demand for money by making a video of female police station in charge on protest accused did such an act
Author
First Published Oct 29, 2022, 3:18 PM IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में महिला थाना प्रभारी को ब्लैकमेल किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने महिला थाना प्रभारी का वीडियो एडिट कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए पांच हजार रुपए की मांग करने लगा। जिसके बाद बीते शुक्रवार को सिविल लाइंस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि महिला थाना प्रभारी दीपा त्यागी ने सिविल लाइंस में आरोपी परवेज और उसके अन्य साथी के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 506 और आईटी एक्ट 67 में केस दर्ज करवाया है। 

पैसों की कर रहा था डिमांड
महिला थाना प्रभारी दीपा त्यागी ने तहरीर में बताया कि बीते 20 अक्टूबर को वह किसी काम के दौरान सीसीएनएस कक्ष से अपने केबिन की तरफ जा रही थी। इसी दौरान थाने में मौजूद परवेज और उसके साथी ने उनका वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी परवेज दीपा त्यागी को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उसे 5 हजार रुपए नहीं देती हैं तो वह उनकी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इस घटना के बाद आरोपी परवेज दोबारा 27 अक्टूबर को अपने साथी के साथ महिला थाने पहुंच गया और पैसों की डिमांड करने लगा। 

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
जब थाना प्रभारी ने उसका विरोध किया तो परवेज ने वीडियो को एडिट कर उसमें फिल्मी गाने और डॉयलाग लगा दिए। जिसके बाद एडिटेड वीडियो को यूट्यूब और ट्विटर पर पोस्ट कर दिया। वहीं पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मोहल्ला डेहरिया के रहने वाले आरोपी परवेज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा कि वीडियो उसने ही बनाई थी। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया था। जिसके बाद उसे और उसके साथी को जेल भेज दिया गया है।

मुरादाबाद: पीएनजी गैस पाइपलाइन में लीकेज से लगी आग, आसपास की दुकानों और मकानों को भी कराया गया खाली

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios