Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुजुर्ग की हत्या से पहले घर से लूटा लाखों का सामान, बेटा बोला- अब्बू को मेरी भाभी ने भाइयों साथ मिलकर मार डाला

यूपी के जिले मुरादाबाद में बुजुर्ग की हत्या करने से पहले आरोपियों ने घर में रखा लाखों का सामान लूटा। उसके बाद बुजुर्ग की धारदार हथियार से हमले के बाद मौत के घाट उतार दिया। वहीं दूसरी ओर मृतक के बेटे ने अपनी विधवा भाभी पर हत्या का आरोप लगाया है।

Moradabad Goods worth lakhs looted from house before murder elderly son said my sister in law killed father together with brothers
Author
First Published Sep 13, 2022, 2:14 PM IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले मुरादाबाद में मंगलवार की सुबह एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस वारदात के दौरान वह सो रहे थे पर घर में किसी को कुछ पता नहीं चल पाया। इतना ही नहीं मृतक के घर से लाखों की लूट भी हुई है। बुजुर्ग के बेटे ने अपनी विधवा भाभी पर गंभीर आरोप लगाया है। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो वहीं दूसरी ओर भाभी और उसके भाइयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

बेटे की आंख खुलने पर बिखरा मिला घर
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कुंदरकी थाना क्षेत्र के जैतपुर पट्टी गांव का है। यहां पर 60 वर्षीय मुश्ताक अपने परिवार के साथ रहते थे। मृतक मुश्ताक के बेटे निजामुद्दीन की जब मंगलवार की सुबह करीब चार बजे आंख खुली तो घर की अलमारी और संदूक के ताले टूटे थे। उसके बाद उसने शोर मचा दिया और तभी वो अपने पिता को जगाने के लिए उनके पास गया लेकिन चारपाई पर लेटे मुश्ताक की गर्दन कटी हुई थी। जिसे देखकर उसकी चीख निकल गई।

देवर ने भाभी पर जताई हत्या की आंशका
मुश्ताक के बेटे निजामुद्दीन ने अपनी विधवा भाभी और उसके भाइयों पर पिता की हत्या करने का शक जाहिर किया है। उसका कहना यह भी है कि उसके भाई की मौत के बाद भाभी शबाना संपत्ति पर कब्जे की कोशिश कर रही थी। इस वजह से परिवार में कई बार विवाद भी हो चुका था। प्रॉपर्टी को लेकर हुए विवाद में एक बार मारपीट की एफआईआर भी कुंदरकी थाने में हुई थी। निजामुद्दीन का आरोप यह भी है कि उनके पिता की हत्या करने से पहले हत्यारों ने घर में रखे सोने-चांदी के जेवर समेत लाखों रुपये का सामान लूट लिया।

घटना के पीछे पारिवारिक विवाद आ रहा सामने
निजामुद्दीन ने पुलिस को दी तहरीर में अपनी भाभी शबाना और उसके मायके के सलीम और उसके तीन बेटों आसिफ, भूरा, कासिफ निवासी ढकिया चमन पर पिता की हत्या का आरोप लगाया है। इस पूरे प्रकरण  को लेकर एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा को सूचना मिलते ही जैतपुर पट्टी के घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने आगे बताया कि घटना के पीछे पारिवारिक विवाद की बात सामने आ रही है। आगे कहते है कि मृतक के परिजनों ने उनकी विधवा बहू और उसके मायके वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं मायके वालों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कान्हा की नगरी में 11 दिन की मासूम को पिता ने दी मौत, मजबूर मां ने इशारों में बयां किया दर्द

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios