Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुरादाबाद: खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर इंस्पेक्टर ने युवती से किया दुष्कर्म, विरोध पर दी ऐसी धमकी

मुरादाबाद जिले में एक लड़की ने बदायूं में तैनात इंस्पेक्टर पर काने में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है। सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपित इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरूकर दी है।

Moradabad inspector raped girl by mixing intoxicants in food gave such a threat on protest
Author
First Published Aug 29, 2022, 11:30 AM IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। महिलाओं की सुरक्षा का जिम्मा उठाने वाले महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बदायूं में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने इंस्पेक्टर के खिलाफ थाने में तहरीर दर्ज कराई है। डिलारी क्षेत्र निवासी महिला ने बदायूं में तैनात एक इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के मामले में केस दर्ज करवाया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता ने इंस्पेक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
पीड़िता ने इंस्पेक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह 25 अगस्त की रात में सिविल लाइंस क्षेत्र में अपनी एक सहेली के घर पर रूकी थी। इसी दौरान इंस्पेक्टर के पद पर तैनात आरोपी प्रकाश सिंह पीड़िता की सहेली के घर पर अपने साथ कुछ खाने-पीने का सामान लेकर आया। लड़की ने आरोप लगाया है कि आरोपित इंस्पेक्टर ने उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह जब पीड़िता होश में आने पर उसने इंस्पेक्टर से रात में हुई घटना का विरोध किया तो वह उस पर पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी देने लगा।

जांच में जुटी सिविल साइंस पुलिस
प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइंस पुलिस ने लड़की की तहरीर के आधार पर आरोपी इंस्पेक्टर प्रकाश सिंह के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के मामले में केस दर्ज कर जांच शुरूकर दी है। सिविल लाइंस पुलिस पीड़िता की उसकी सहेली और अन्य लोगों से मामले की पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच करवाने के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

Exclusive Video: प्लेटफार्म पर खड़े युवक ने पलभर में पटरी पर सिर रखकर की आत्महत्या, सीसीटीवी वीडियो आया सामने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios