Asianet News Hindi

तालीम देने के नाम पर मौलवी ने बच्ची के साथ की गंदगी, पुलिस ने पकड़ा

आरोप है कि मौलाना ने बच्ची को डरा धमका कर उसके साथ ज्यादती की हालांकि बच्ची ने हिम्मत दिखा कर अपने घरवालों को इसके बारे में अगाह किया। फिलहाल मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

mosque cleric arrested misbehaving with a 9 years old girl
Author
Aligarh, First Published Jul 18, 2019, 12:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलीगढ़: महिला थाना पुलिस ने बुधवार को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के मस्जिद के मौज्जिन (अजान देने वाला) को 9 साल की नाबालिग बच्ची के साथ ज्यादती करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी बच्ची को उसके घर दीनी तालीम देने जाता था। वहीं, मामला उजागर होने के बाद एएमयू प्रशासन ने मौलाना को उसके पद से हटा दिया है। 


बच्ची को डरा धमका कर करता रहा ज्यादती 

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में ही मस्जिद है। जिसमें मोज्जिन के पद पर मोहम्मद अहमद की तैनाती है। वह एएमयू के प्रोफेसर की 9 वर्षीय नवासी को दीनी तालीम देने के लिए उसके घर आता जाता था। आरोप है कि मोहम्मद अहमद ने बच्ची को डरा धमकाकर उसके साथ ज्यादती की। शिकायत करने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी। लेकिन बच्ची ने हिम्मत दिखा कर परिजनों से यह बात बताई। बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी मूलत: सुल्तानपुर जिले के मुबारकपुर गांव का रहने वाला है। महिला थाना इंस्पेक्टर सुनीता मिश्रा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़खानी, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। वहीं, एएमयू मेंबर इंचार्ज साफे किदवई ने बताया कि शिकायत मिलने पर मौलाना को तत्काल पद से हटा दिया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios