Asianet News HindiAsianet News Hindi

तीन बच्चों के साथ मां ने लगाई नदी में छलांग, एक बच्चे की मौत अन्य की तलाश जारी

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक मां ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी। वहां से गुजर रहे दो राहगीरों ने उन्हें नदी में कूदते देख कर पानी में कूद एक बच्चे को बाहर निकालने में कामयाबी तो पाई लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

Mother with three children jumps in river death of one child continues in search of other kpl
Author
Bijnor, First Published Aug 25, 2020, 12:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनौर(Uttar Pradesh). उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक मां ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी। वहां से गुजर रहे दो राहगीरों ने उन्हें नदी में कूदते देख कर पानी में कूद एक बच्चे को बाहर निकालने में कामयाबी तो पाई लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मां और अन्य दो बच्चों का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। गोताखोरों की टीम उनकी तलाश कर रही है. पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया घरेलू कलह का मामला सामने आया है। 

नजीबाबाद क्षेत्र के गांव भरेकी निवासी सुनीता (25 वर्ष) पत्नी गौरव मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपने तीन बच्चों ललित (5 वर्ष), दीपक (3 पर्ष) और आकांशु (3 माह) को साथ लेकर गांव से करीब सौ मीटर दूरी पर बह रही नदी पर पहुंची और पुल से तीनों मासूम बच्चों समेत नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान मार्ग से गुजर रहे दो युवक महिला को नदी में कूदते देख दौड़कर मौके पर पहुंचे और उन्हें बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। युवकों ने मासूम दीपक को तो बचा लिया, लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण बाकियों को नहीं निकाल पाए।

गोताखोरों की टीम कर रही तलाश 
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की टीम बुलाकर महिला और बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। गांव वाले पारिवारिक कलह को घटना का कारण बता रहे हैं। वहीं घटना की जानकारी लगने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios