Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोर्ट में पेशी पर आया था हत्या का आरोपी, होटल में ​प्रेमिका के साथ इस हाल में मिला

कोर्ट में पेशी पर गया हत्यारोपी होटल में अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला। जबकि उसको पेश कराने ले गए 3 सिपाही दावत उड़ाते मिले। मामले की सूचना मिलते ही हरदोई के एसपी आलोक प्रियदर्शी ने तीनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है।

murder accused caught with girlfriend in hotel
Author
Gorakhpur, First Published Nov 19, 2019, 3:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोरखपुर (Uttar Pradesh). कोर्ट में पेशी पर गया हत्यारोपी होटल में अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला। जबकि उसको पेश कराने ले गए 3 सिपाही दावत उड़ाते मिले। मामले की सूचना मिलते ही हरदोई के एसपी आलोक प्रियदर्शी ने तीनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। 

क्या है पूरा मामला
गोरखपुर कैंट पुलिस के मुताबिक, कामेश्वर सिंह देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के पथरहट गांव का रहने वाला है। उसपर गांव के ही रमेश सिंह और अरुण सिंह की हत्या का आरोप है। यही नहीं, जिस प्रेमिका के साथ वो होटल में मिला उसके पति विवेक की हत्या में भी शामिल होने का कामेश्वर पर आरोप है। हालांकि, कोर्ट से उसे अरुण और विवेक की हत्या मामले में जमानत मिली है। रमेश की हत्या मामले में वो हरदोई जेल में बंद है। सोमवार को इसी मामले में उसे देवरिया कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था।

प्रेमिका के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिला हत्यारोपी
एसएसपी डॉ सुनील कुमार गुप्ता ने बताया, हरदोई पुलिस लाइन्स में तैनात सिपाही आनंद सिंह, अभय सिंह और अमन कुमार हत्याोपी कामेश्वर को पेशी पर देवरिया लेकर आए थे। पेशी से वापस हरदोई लौटने की बजाए सिपाही उसे रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में लेकर रुक गए। इस बीच सूचना मिली कि होटल में कुछ अपराधी रुके हैं। सूचना पर पुलिस ने मौके पर छापा मारा तो हत्यारोपी एक कमरे में अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में था। जबकि एक कमरे में सिपाही और आरोपी के कुछ साथी खाना खा रहे थे। लिखा-पढ़ी करने के बाद आरोपी को तीनों सिपाहियों के साथ हरदोई रवाना कर दिया गया। जबकि उसकी प्रेमिका और दो साथियों को छोड़ दिया गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios