Asianet News Hindi

भाई-बहन को गोली मारने के बाद तमंचा लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा पड़ोसी, हैरान रह गई पुलिस

वारदात के बाद गुस्साए मोहल्ले के दर्जनों लोग आरोपी के घर में घुस गए। यह देखकर उसके परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई। वे दौड़कर छत वाले कमरे में जो छिपे। अंदर से कुंडी लगा ली। नीचे वाले कमरे में भीड़ ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसी दौरान वहां रखे सामान में आग लगा दी गई। गनीमत रही कि पुलिस समय रहते पहुंच गई और आग बुझाई।
 

Neighbor accused in police station after shooting brother and sister in Bareilly ASA
Author
Bareilly, First Published Feb 26, 2020, 10:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरेली (Uttar Pradesh)। पडो़सी युवक ने मामूली बात को लेकर मेडिकल स्टोर संचालक और उसकी बहन को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद खुद ही वह पुलिस चौकी पहुंच गया। जिसे देख पुलिस हैरान रह गई। वहीं, वारदात से गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर आग लगा दी। यह घटना जगतपुर पुलिस चौकी के गुसाई गौटिया के गोपालनगर मोहल्ले की है।

इस तरह मारी गोली
गुसाई गौटिया के गोपालनगर निवासी शोभित श्रीवास्तव ने घर के पड़ोस में रहने वाले पंकज शर्मा की दुकान किराए पर ली है। दुकान पर बहन प्रीती उर्फ सोना को बैठाकर वो जिम चला गया था। बीती रात करीब दस बजे वह वापस लौटा। दुकान के बाहर खड़ा होकर बहन से बात कर रहा था। इतने में पड़ोसी पंकज अपने घर की छत पर आया। गालियां देते हुए अचानक फायरिंग करने लगा। शोभित को निशाना बनाते हुए फायर किया जोकि उनके सीने को चीरते हुए पार निकल गया। दूसरी गोली प्रीती को मारी जोकि उनके सिर में जा धंसी। इसके बाद वह खुद पुलिस चौकी जगतपुर पहुंचा और पूरा घटनाक्रम बता दिया। 

आरोपी के घर में लगाई आग
वारदात के बाद गुस्साए मोहल्ले के दर्जनों लोग आरोपी पंकज के घर में घुस गए। यह देखकर उसके परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई। वे दौड़कर छत वाले कमरे में जो छिपे। अंदर से कुंडी लगा ली। नीचे वाले कमरे में भीड़ ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसी दौरान वहां रखे सामान में आग लगा दी गई। गनीमत रही कि पुलिस समय रहते पहुंच गई और आग बुझाई।

ये है विवाद का कारण
शोभित श्रीवास्तव ने घर के पड़ोस में रहने वाले पंकज शर्मा की दुकान किराए पर ली थी। जिसे चार महीने पहले पंकज ने खाली करा लिया तो उन्होंने उसी के सामने दूसरी दुकान किराए पर ले ली। तीन महीने पहले घाटा होने पर पंकज को अपनी किराना की दुकान बंद करनी पड़ी। रविवार को पंकज ने शोभित की दुकान के सामने बाइक खड़ी की तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios