Asianet News HindiAsianet News Hindi

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की अभी और बढ़ेगी मुसीबत, प्रयागराज से लगने वाला है बड़ा झटका

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की अभी और मुसीबत आने वाली है क्योंकि प्रयागराज में भी उसके खिलाफ शिकायतकर्ताओं ने तहरीर देकर गंभीर आरोप लगाए है। ऐसा बताया जा रहा है कि अभी तक ऑनलाइन शिकायत की थी लेकिन आज शिकायतकर्ता खुद पहुंचकर तहरीर देंगे।

Noida abusive leader Shrikant Tyagi trouble will only increase Prayagraj going to get big setback
Author
Lucknow, First Published Aug 10, 2022, 3:35 PM IST

नोएडा: गालाबीज गुंडे श्रीकांत त्यागी की पहले से भी मुश्किलें बढ़ने वाली है। शहर के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी के मामले में गिरफ्तार हुए त्यागी के खिलाफ अब उत्तर प्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज में भी एफआईआर दर्ज करने की तहरीर पुलिस को दी गई है। प्रयागराज में पुलिस को मिली तहरीर में पूरे बनिया समाज को अपमानित करने और गाली देने के मामले में मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की गई है। तो वहीं दूसरी ओर श्रीकांत त्यागनी ने जमानत के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

शिकायत में शिकायतकर्ता ने इस बात का किया जिक्र
दरअसल, शहर के सिविल लाइंस इलाके के व्यापारी विपिन गुप्ता ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि श्रीकांत त्यागी ने न सिर्फ महिला से बदसलूकी व हाथापाई की, बल्कि जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर पूरे बनिया समाज को अपमानित किया है। उन्होंने आगे कहा कि श्रीकांत त्यागी के वीडियो वायरल होने से बनिया समाज के लोग आहत हैं। श्रीकांत त्यागी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है।

ऑनलाइन के बाद थाने में पहुंचकर देंगे तहरीर
ऐसा बताया जा रहा है कि अभी तक तो केवल प्रयागराज की सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन को ऑनलाइन शिकायत भेजी गई है लेकिन विपिन गुप्ता व अन्य व्यापारी आज यानी बुधवार को पुलिस अधिकारियों से मिलकर सीधे तौर पर तहरीर देंगे। इतना ही नहीं शिकायतकर्ताओं का कहना है कि एफआईआर दर्ज नहीं होने पर अदालत का सहारा लिया जाएगा। श्रीकांत त्यागी के खिलाफ अगर प्रयागराज में शिकायत दर्ज होती है तो उसके खिलाफ मुश्किलें निश्चित तौर पर और बढ़ जाएगी।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया त्यागी
आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर-93-बी स्थिति ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला से अभद्रता करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके साथ ही स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि श्रीकांत त्यागी (34) को मंगलवार को नोएडा पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया था। त्यागी समेत उसके तीन और साथी भी गिरफ्तार हुए हैं। उन्होंने आगे बताया कि सभी आरोपियों को मंगलवार शाम गौतम बुद्ध नगर जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

श्रीकांत से परेशान महिलाओं ने बयां किया अपना दर्द, बाउंसर के साथ स्विमिंग एरिया में घुस जाता था त्यागी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios