Asianet News HindiAsianet News Hindi

महीनों से मजदूरी के लिए घुमा रहा था, गुस्साए शख्स ने मालिक के मर्सिडीज पर पेट्रोल डाल लगा दी आग लेकिन...

यूपी के जिले नोएडा में टाइल्स लगवाने के बाद कई महीनों तक मर्सिडीज मालिक टालमटोल कर रहा था। इससे गुस्से में आकर आरोपी ने पेट्रोल डालकर कार में आग लगा दी। मालिक ने पुलिस को सबूत के तौर पर सीसीटीवी फुटेज दिया है। 

Noida After installing tiles Mercedes owner procrastinating for months accused did such thing anger
Author
First Published Sep 14, 2022, 10:57 AM IST

नोएडा: उत्तर प्रदेश के जिले नोएडा में मंगलवार की शाम को एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। जिसमें घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज कार में एक व्यक्ति आग लगाकर फरार हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि हेलमेट लगाए बाइक सवार आता है और डिग्गी से बोतल निकालता है। इस बोतल में पेट्रो था और फिर कार पर पेट्रोल को छिड़ककर आग लगा दिया। उसके बाद तुरंत वहां से फरार हो गया लेकिन कुछ ही देर में आग अपने आप बुझ गई। फिलहाल गाड़ी सुरक्षित है।

सबूत के तौर पर कार मालिक ने दिया सीसीटीवी फुटेज
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के सेक्टर-39 का है। इस इलाके में मर्सिडीज मालिक आयुष चौहान प्रॉपर्टी का काम करते हैं और कार को जलने के बाद उन्होंने सेक्टर-39 नोएडा पुलिस से शिकायत की है। इस घटना के सबूत के तौर पर घर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी दिया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो कुछ ही देर में उसको पकड़ लिया गया। पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि टाइल्स लगवाने के बाद पैसे का भुगतान नहीं किया है। 

घर में टाइल्स लगवाने के बाद नहीं किया भुगतान
पुलिस ने बताया कि आग लगाने वाला आरोपी बिसरख का रहने वाला रणवीर है। वह वेंडर है, जो टाइल्स लगवाने का काम करता है। आरोपी का कहना है कि मर्सिडीज के मालिक ने घर में टाइल्स लगवाने के बाद भुगतान नहीं किया था। जिसके बाद कई बार वेंडर ने पैसा मांगा तो टाल मटोल करता रहा। इसी वजह से गुस्से में आकर युवक ने मर्सिडीज में आग लगाई है। युवक कार में आग लगाने के लिए बोतल में पेट्रोल भरकर ले गया था। उसने जल्दी से कार में बोनट में पेट्रोल फेंका और आग लगाकर वहां से भाग गया। उसके जाने के बाद कुछ ही देर में आग बुझ गई। 

आरोपी ने इस वजह से कार में लगाई आग
इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि मर्सिडीज मालिक का नाम आयुष चौहान है। इन्होंने करीब पांच लाख रुपए का टाइल्स लगवाया था। वेंडर की बात पर आयुष चौहान का कहना है कि हमने पूरा भुगतान कर दिया लेकिन वेंडर ज्यादा पैसा मांग रहा था। दूसरी वेंडर का कहना है कि पांच लाख रुपए में ढाई लाख रुपए का ही भुगतान किया गया है। इससे कुछ ज्यादा का टाइल्स लगाया था। करीब दो लाख 68 हजार रुपए का भुगतान अभी बचा है। कार मालिक पिछले तीन-चार महीने से टालमटोल कर रहे इसलिए गुस्से में आकर मर्सिडीज में आग लगा दी।

सरकारी गाड़ी में बैठकर सीओ ने कभी तू छलिया लगता है... गाने पर बनाया वीडियो, वायरल होने के बाद बोली ये बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios