Asianet News HindiAsianet News Hindi

नोएडा में बुजुर्ग जेठानी को देवरानी ने डंडे से बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

नोएडा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला दूसरी बुजुर्ग महिला को बुरी तरह से पीट रही है और लगातार बुजुर्ग महिला पर डंडे बरसा रही है। वहीं वायरल हो रहे वीडियो पर थाना प्रभारी का कहना है कि यह वीडियो 15 सितंबर का है। 

Noida elderly Jethani was brutally beaten up by Devrani with stick video going viral on social media
Author
First Published Sep 18, 2022, 1:15 PM IST

नोएडा: उत्तर प्रदेश के जिले नोएडा से हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला दूसरी बुजुर्ग महिला को बुरी तरह से पीट रही है और लगातार वृद्ध महिला पर डंडे बरसा रही है। देवरानी के द्वारा डंडे से मारने के बाद बुजुर्ग महिला के पैर समेत शरीर में काफी चोट आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में घटनास्थल पर कुछ लोग मौजूद भी है लेकिन किसी ने भी बुजुर्ग महिला को बचाने की कोशिश नहीं की। 

पांच से छह बार महिला ने डंडे से किया हमला
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र के नगला वाजिदपुर गांव का है। इसी गांव में रहने वाली देवरानी ने अपनी बुजुर्ग जेठानी को इस कदर पीटा है कि काफी चोट भी आई है। इस वायरल वीडियो में राजवती (70)के साथ उनकी देवरानी सन्तोष (60) मारपीट कर रही है और डंडों से लगातार उन को पीट रही है। इस दौरान सन्तोष डंडों से लगातार बुजुर्ग महिला पर हमला कर रही है और बेरहमी से बुजुर्ग महिला को पीट रही है। इस दौरान पांच से छह बार बुजुर्ग महिला के पैर पर डंडे से वार किया गया और जब बुजुर्ग महिला खड़ी हो गई तो उसे उठाकर सड़क पर पटक दिया गया। 

15 सितंबर का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल
घटनास्थल पर मौजूद लोग केवल तमाशा देखते रहे और किसी ने भी बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की। बुजुर्ग महिला को किसी के द्वारा बचाने की कोशिश नहीं की गई। 32 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्सप्रेस वे थाना प्रभारी का कहना है कि यह वीडियो 15 सितंबर का है। उन्होंने आगे बताया कि देवरानी और जेठानी के बीच विवाद हुआ था और विवाद के बाद देवरानी ने डंडे से जेठानी पर वार किया। इसी मामले में पीड़िता के बेटे मनोज की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ लेकिन परिवार के लोगों का विवाद था तो सभी लोग इकट्ठा होकर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। तो वहीं दूसरी ओर यह भी कहना है कि बुजुर्ग महिला ने आरोपी के पोते के पत्थर मार दिया था तभी से विवाद शुरू हुआ।

बदायूं में दलित किशोरी ने दुष्कर्म के दौरान आरोपी को लिया था पहचान, युवक ने इस तरह से उतार दिया मौत के घाट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios