Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटा छीनने का किया विरोध तो पिटाई कर पति ने दिया तीन तलाक

घर में घुसकर उसके तीन वर्षीय बेटे को छीनकर ले जाने लगे। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। शोर शराबा सुनकर आए उसके पिता को भी पीटकर घायल कर दिया। इस दौरान सास-ससुर के उकसाने पर पति ने तीन तलाक भी दे दिया। 

now the husband gave three divorces for protesting against snatching the child
Author
Rampur, First Published Dec 18, 2019, 4:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रामपुर (उत्तर प्रदेश)। बालक छीनने का विरोध करने पर ससुरालियों ने महिला को पीटकर घायल कर दिया। पति ने तैश में आकर तीन तलाक दे दिया। उधर पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पति, सास, ससुर समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

सास-ससुर के उकसाने पर पति ने दिया तीन तलाक 
विवाहिता का आरोप है कि तीन दिन पूर्व पति, सास, ससुर व दो अन्य मायके आ गए। घर में घुसकर उसके तीन वर्षीय बेटे को छीनकर ले जाने लगे। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। शोर शराबा सुनकर आए उसके पिता को भी पीटकर घायल कर दिया। इस दौरान सास-ससुर के उकसाने पर पति ने तीन तलाक भी दे दिया। 

5 लाख रुपये और कार न मिलने से थे नाराज
स्वार के एक मुहल्ला निवासी युवती का निकाह 15 नवंबर 2014 को जिला बरेली के मुहल्ला नवादा सेखान बारादरी निवासी मुहम्मद राशिद सुल्तान खां के साथ हुआ था। पति राशिद सुल्तान खां, ससुर रईस खां, सास नाजमा खानम दहेज में पांच लाख रुपये व कार न मिलने के कारण नाराज थे। 

दहेज न मिलने पर कर रहे थे प्रताड़ित
ससुरालिये दहेज की मांग पूरी करने के लिए आए दिन प्रताडि़त करने के साथ ही मारपीट करते थे। इस दौरान उसके एक बेटा भी हुआ लेकिन, ससुराली दहेज की मांग पूरी करने के लिए अड़े रहे। मांग पूरी न करने पर ससुरालियों ने उसे पीटकर घर से निकाल दिया था। मामले में पुलिस ने चार जून 2018 को रिपोर्ट दर्ज की थी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है।
(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios