Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनजान नंबर से आई योगी के मंत्री के पास अश्लील वीडियो कॉल, जानिए उसके बाद क्या हुआ

योगी के मंत्री नरेंद्र कश्यप के पास अनजान नंबर से अश्लील वीडियो कॉल आने का मामला सामने आया। मामले को लेकर पुलिस से शिकायत के बाद छानबीन जारी है। मंत्री के अलावा घर के दो अन्य नंबरों पर भी यह वीडियो कॉल आई।

obscene video call on yogi minister narendra kashyap
Author
Ghaziabad, First Published Jun 29, 2022, 8:13 PM IST

गाजियाबाद: यूपी सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप के पास अनजान नंबर से अश्लील वीडियो कॉल आई। इस कॉल को उनके द्वारा उठा लिया गया। कॉल पिक करते ही स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलने लगा। इसे देखकर वह हैरान हो गए। इसके बाद मंत्री ने तुरंत ही फोन काटकर नंबर को ब्लैक लिस्ट में लगा दिया। इस मामले को लेकर उन्होंने पुलिस से शिकायत भी की। मधुवन बापूधाम थाने में हुई शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

मामले को लेकर पुलिस से की गई शिकायत 
राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप ने बताया कि यह उनकी साफ-सुथरी छवि को दागदार बनाए जाने की साजिश है। फिलहाल उन्होंने मामले की पुलिस से शिकायत करने के साथ ही अनुरोध किया है कि इसका जल्द से जल्द खुलासा किया जाए। आखिर पता लग सके कि इसके पीछे किसका हाथ है। इस बीच उनके द्वारा बताया गया कि परिवार में अन्य लोगों के पास भी इस तरह की वीडियो कॉल्स आ चुकी है। 

बेटे और भांजे के नंबर पर भी आई वीडियो कॉल 
मंत्री के अनुसार उनके पास यह फोन कॉल 25/26 जून की रात में आया था। उन्होंने अपरिचित नंबर से आ रही इस वीडियो कॉल को पिक कर लिया। इसके बाद जैसे ही उस पर अश्लील दृश्य आया तो उन्होंने फोन को कट कर दिया। इसके बाद उनके बेटे सागर और भांजे के मोबाइल पर भी वही वीडियो कॉल आई। एक ही घर के तीन अलग-अलग नंबरों पर इस तरह की वीडियो कॉल आने के बाद मामले में शिकायत दर्ज करवाई गई। इसी के साथ पुलिस से मांग की गई कि इस तरह की हरकत करने वालों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए। वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए कविनगर सीओ ने बताया कि साइबर सेल से प्रकरण की जांच करवाई जा रही है। दिल्ली एनसीआर में कई गिरोह सक्रिय हैं। वह इस तरह की अश्लील वीडियो कॉल के जरिए पहले लोगों को झांसा देते हैं फिर उसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करने का काम किया जाता है। 

उदयपुर की घटना के बाद यूपी पुलिस अलर्ट, सोशल मीडिया पर कोई भी टिप्पणी करने से पहले हो जाएं सावधान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios