Asianet News Hindi

UP छोड़ों पूरे देश में मुझसे बड़ा गुंडा कोई नहीं, माफिया हैं मेरे दरबारी : ओम प्रकाश राजभर

हाल ही योगी सरकार से निकाले गए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश ने कहा, "देश में मुझसे बड़ा गुंडा कौन है? यूपी के माफिया बृजेश सिंह और मुख्तार अंसारी तो मेरे दरबारी हैं।" बुधवार को यूपी के हरदोई में एक कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही।

om prakash rajbhar controversial statement
Author
Hardoi, First Published Sep 25, 2019, 7:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हरदोई (Uttar Pradesh). हाल ही योगी सरकार से निकाले गए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश ने कहा, "देश में मुझसे बड़ा गुंडा कौन है? यूपी के माफिया बृजेश सिंह और मुख्तार अंसारी तो मेरे दरबारी हैं।" बुधवार को यूपी के हरदोई में एक कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही।

'बृजेश-मुख्तार मुझे अपना बड़ा भाई मानते हैं'
उन्होंने कहा, कोई नाऊ का छूरा लेकर डरा रहा है, तो कोई तीर-धनुष लेकर तो कोई आंख दिखाकर। ये ओम प्रकाश राजभर है। तेरा छुरा, तेरा तीर-धनुष सब देखा हूं। यूपी तो छोड़ दो, देश में मुझसे बड़ा गुंडा कौन है? कोई है माई का लाल। माफिया बृजेश सिंह, मुख्तार अंसारी दरबारी हैं। ये लोग हमको अपना बड़ा भाई मानते हैं। मेरा नाम सुनने के बाद बड़े-बड़े पहलवान कांप जाते हैं। कांग्रेस के नक्शे कदम पर बीजेपी चल रही है। लोगों को सीबीआई, एसआईटी का भय दिखा रही है। शाहजहांपुर की पीड़िता को इसी का भय दिखाकर चिन्मयानंद को बचाने का काम सरकार कर रही है।

योगी सरकार ने राजभर को मंत्रिमंडल से किया था बर्खास्त 
बता दें, यूपी में साल 2017 के विधानसभा चुनाव में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी से गठबंधन कर चुनाव लड़ा, जिसमें उनके चार विधायक चुनाव जीते। राजभर को योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया। लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में एसबीएसपी के एक भी कैंडिडेट को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया, जिससे इनकी इनके बीच तनाव बढ़ गया। लोकसभा चुनाव के बाद राजभर लगातार योगी सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने लगे। पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने पर राजभर को योगी सरकार से बर्खास्त कर दिया गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios