Asianet News HindiAsianet News Hindi

30 दिसम्बर को मोदी व 31 को अमित शाह आएंगे बरेली, सुरक्षा प्रबंधों को मजबूत करने में जुटा प्रशासन

प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के बरेली आगमन को लेकर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी सुरक्षा प्रबंधों में जुटे हैं। इस बीच भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक ने बुधवार को बरेली में पार्टी के जिला कार्यालय में जन विश्वास यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक की। उस दौरान तय किया गया कि जन विश्वास यात्रा का शहर में 20 जगहों पर स्वागत किया जाएगा।

On December 30 Modi and Amit Shah will come to Bareilly on December 31 the administration engaged in strengthening the security arrangements
Author
Lucknow, First Published Dec 29, 2021, 7:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरेली:  उत्तराखंड के हल्द्वानी में भाग लेने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरूवार को बरेली स्थित वायुसेना के हवाई अड्डे पर उतरेंगे जबकि साल के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya janta party) (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) जन विश्वास रैली (Janvishwas yatra) का हिस्सा बनेंगे। मिली जानकारी के अनुसार, 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान बरेली के त्रिशूल एयर बेस पर उतरेगा। कुछ देर रुकने के बाद वह हल्द्वानी में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने रवाना हो जाएंगे। 

पर्वतीय राज्य में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी बरेली वापस आएंगे, यहां से वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। इसी के साथ गृह मंत्री अमित शाह 31 दिसंबर को दोपहर में बरेली आएंगे और जन विश्वास यात्रा के तहत बरेली शहर में रोड शो करेंगे और पटेल चौक में यात्रा का समापन करने के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी और गृहमंत्री की सुरक्षा तैयारियों में लगा प्रशासन
प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के बरेली आगमन को लेकर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी सुरक्षा प्रबंधों में जुटे हैं। इस बीच भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक ने बुधवार को बरेली में पार्टी के जिला कार्यालय में जन विश्वास यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक की। उस दौरान तय किया गया कि जन विश्वास यात्रा का शहर में 20 जगहों पर स्वागत किया जाएगा। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि हर वार्ड को लेकर रूपरेखा तैयार होनी चाहिए और हर मंडल से भारी संख्या में पदाधिकारी जन विश्वास यात्रा में पहुंचे। उन्होंने निर्देश दिया कि जगह जगह पुष्प वर्षा अनुशासित ढंग से होनी चाहिए। मथुरा से चली यात्रा अब बरेली में समापन की ओर बढ़ रही है। इसका स्वागत और समापन ऐतिहासिक होना चाहिए।

कानपुर में सपा पर PM MODI ने साधा न‍िशाना, बोले- नोटों का पहाड़ जो लोगों ने देखा, वही उनकी सच्चाई है

हरदोई रैली में बोले अमित शाह- सपा और बसपा की ABCD पर बीजेपी ने फेरा पानी, समझाया मतलब

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios