Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुजफ्फरनगर: महिला के साथ रेप और मदरसा में जबरन धर्मांतरण के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 7 पर दर्ज हुई FIR

पीड़िता के अनुसार, उसे अंसार नाम के एक शख्स से प्यार हो गया था, जो 2015 में ईंट के एक भट्ठे में काम करता था। उसने आरोप लगाया कि अंसार उसे एक मदरसे में ले गया और उस पर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा।

One accused arrested case rape woman forced conversion madrasa FIR registered
Author
Lucknow, First Published Jan 12, 2022, 5:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में एक महिला से बलात्कार (Rape) करने और उसे धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि जबरन धर्म परिवर्तन के संबंध में सात अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

बोली पीडिता- मदरसे में डाला था जबरत  धर्म परिवर्तन का दबाव
पीड़िता के अनुसार, उसे अंसार नाम के एक शख्स से प्यार हो गया था, जो 2015 में ईंट के एक भट्ठे में काम करता था। उसने आरोप लगाया कि अंसार उसे एक मदरसे में ले गया और उस पर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। उसने दावा किया कि अंसार ने कुड़का गांव ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने बताया कि वह इसी दौरान हिंदू संगठन की कार्यकर्ता से मिली, उसकी मदद से ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

दुष्कर्म और धर्मांतरण में दर्ज हुआ मुकदमा दर्ज 
वहीं, पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रहे अधिकारी का कहना है कि आरोपी अंसार के खिलाफ नई मंडी पुलिस स्टेशन में गैर कानूनी रूप से धर्मांतरण और दुष्कर्म संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में अंसार को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि सात अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बीजेपी की महिला कार्यकर्ता के साथ हुआ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
बिन मां की नाबालिग बच्ची के साथ पिता ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

किशोरी को घर पर अकेला पाकर 60 वर्षीय बुजुर्ग ने किया रेप, परिजनों ने पीटकर किया पुलिस के हवाले

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios