Asianet News Hindi

CM योगी के हेलीकॉप्टर को देखने मची भगदड़, भीड़ में दबकर एक शख्स की मौत

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को एक अरब 73 करोड़ की कल्याणकारी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने अबंडेकरनगर पहुंचे।

one man died during yogi adityanath visit in ambedkar nagar
Author
Ambedkar Nagar, First Published Sep 7, 2019, 5:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अंबेडकरनगर. सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को एक अरब 73 करोड़ की कल्याणकारी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने अबंडेकरनगर पहुंचे। इस दौरान उनके हेलीकॉप्टर को देखने के लिए भगदड़ मच गई, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। 

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर दोपहर करीब 12 बजकर 50 मिनट पर अंबेडकरनगर में उतरा। उसे देखने के लिए वहां मौजूद भीड़ में धक्का-मुक्की हो गई। मची अफरा-तफरी में सफाईकर्मी सुरेश बेहोश होकर वहीं गिर गया, जिसके बाद कई लोग उसके ऊपर से होकर निकले। भीड़ में दबने की वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

सफाईकर्मी की मौत की खबर लगते ही आनन-फानन में पुलिस अधिकारी उसे जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जिला प्रशासन ने इसे सामान्य हादसा बताते हुए कहा है कि सफाई कर्मी की मौत कार्यक्रम स्थल के पास स्थित पशु अस्पताल की छत से गिरने की वजह से हुई। जिला प्रशासन की तरफ से सूचना विभाग ने बताया कि सभा स्थल पर कोई भगदड़ नहीं हुई। न ही किसी व्यक्ति को कोई चोट आई। सभा स्थल के पास स्थित जलालपुर ब्लॉक परिसर में परित्यक्त पशु अस्पताल की छत से गिरकर सफाई कर्मी की मौत। वहीं, मृतक के साथी सफाईकर्मियों का कहना है कि प्रशासन का यह रवैया गैर जिम्मेदाराना व दुर्भाग्यपूर्ण है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios