Asianet News Hindi

एकतरफा प्यार में पागल शख्स ने आधी रात घर में घुसकर काट दिया लड़की का गला

बताया जा रहा है कि गांव का रहने वाला आरोपी युवक, युवती से एकतरफा प्यार करता था। उसने युवती से पहले भी हरकतें की थी, लेकिन तब इस मामले में गांव की पंचायत में फैसला हो गया था। 

One sided love man caught a young woman sleeping in the room, strangled while screaming asa
Author
Etah, First Published Feb 11, 2020, 6:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एटा (Uttar Pradesh) । एकतरफा प्यार में पागल युवक नशे में युवती के कमरे में घुस गया और उसे पकड़ लिया। युवती के चीखने पर दौड़े परिवार वालों को देख उसने युवती का चाकू से गला रेत दिया। जिसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं, इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। 

इस तरह वारदात को दिया अंजाम
मारहरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती रात को अपने घर में सो रही थी, तभी, छत के रास्ते राजेश नाम का युवक शराब के नशे में धुत होकर युवती के पास पहुंचा। कमरे में सो रही युवती को पकड़ लिया। इस पर युवती चीख पड़ी। शोर सुनकर घरवाले जाग गए। इसी दौरान युवक ने युवती की गर्दन पर चाकू से प्रहार कर दिया और भाग गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
खून से लथपथ युवती वहीं गिर पड़ी। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और युवती को रात तकरीबन एक बजे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां युवती की हालत नाजुक होने के चलते आगरा रेफर कर दिया गया। उधर, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
पिता ने लगाया पुलिस पर आरोप
पीड़िता के पिता ने बताया कि दो वर्ष पूर्व भी आरोपी युवक ने बेटी से छेडछाड़ की थी, तब पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया था। अगर पुलिस उसी वक्त कठोर कार्रवाई करती तो शायद आज बेटी पर हमला नहीं होता। 

छोड़कर चली गई है पत्नी
थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि युवक की शादी हो चुकी है, लेकिन उसकी हरकतों से परेशान होकर पत्नी छोड़कर चली गई है। घायल युवती के परिजन आगरा में हैं। अभी उनकी ओर से तहरीर नहीं मिली है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios