Asianet News Hindi

बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम के खिलाफ केस दर्ज, कांग्रेस नेता ने दी तहरीर

भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ कांग्रेस राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने रविवार को नगर कोतवाली में तहरीर दी। इस दौरान पुनिया ने कहा कि सुब्रह्मण्यम के बयान से राहुल गांधी की प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा है। उनके बयान से कांग्रेसी अपमानित महसूस कर रहे हैं।

P.L puniya files complaint against subramanyam swami
Author
Barabanki, First Published Jul 8, 2019, 2:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ कांग्रेस राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने रविवार को नगर कोतवाली में तहरीर दी। इस दौरान पुनिया ने कहा कि, सुब्रह्मण्यम के बयान से राहुल गांधी की प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा है। उनके बयान से कांग्रेसी अपमानित महसूस कर रहे हैं। पुनिया ने पुलिस से  स्वामी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

दरअसल, सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने राहुल गांधी पर बयानबाजी करते हुए उन्हें नशे का आदी बताया था। इस बयान के विरोध में रविवार को जहां देशभर में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया था , वहीं, बाराबंकी में भी कांग्रेसी सड़क पर उतरे। पुनिया ने कहा कि राहुल गांधी उस परिवार से संबंध रखते हैं, जिसने देश की आजादी में अहम योगदान दिया है। राहुल गांधी पर इस तरह के आरोप लगाना बिल्कुल गलत है। सुब्रह्मण्यम स्वामी के इस बयान से हम सब कांग्रेस ही अपमानित महसूस कर रहे हैं। पुनिया ने सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios