Asianet News Hindi

चंद्रयान लांचिंग को लेकर में युवाओं में दिखी दीवानगी, हेयर कटिंग और टैटू बनवाकर जाहिर की खुशी

कशी में चंद्रयान की लांचिंग को लेकर युवाओं में अलग जोश देखने को मिला। किसी ने लोगो को उकेरा हेयर कटिंग में तो कुछ ने बनवाये टैटू। कावड़ियों ने भी इसे खूब एन्जॉय किया। 

people celebrate the launching of chandrayan by making tattos and having special hair cut
Author
Varanasi, First Published Jul 22, 2019, 6:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी: 'चंद्रयान 2' की लांचिंग को लेकर देश के युवाओं में अलग ही जोश देखने को मिल रहा है। मिशन चंद्रयान-2 को लेकर काशी के युवाओं में अलग दीवानगी देखने को मिली। कोई इसे हेयर कटिंग से तो कोई चेहरे पर टैटू बनवाकर सेलिब्रेट कर रहा है। सोमवार को श्रीहरिकोटा से सबसे शक्तिशाली रॉकेट जीएसएलवी-मार्क थ्री-एम1 के जरिए प्रक्षेपित किया गया तो काशी में युवाओं ने हेयर कट कराकर जीएसएलवी मार्क थ्री का लोगो अपने सिर पर बनवाया और पूरी टीम को बधाई दी है। वहीं युवतियों ने अपने चेहरे पर टैटू बनवाया। सभी का मानना है कि, भारत ने विज्ञान के क्षेत्र में नई सफलता हासिल की है। यह देश के लिए बड़ी उपलब्धि है। 

 सैलून वालों ने दिखाई कलाकारी  

सावन के पहले सोमवार को मुस्लिम युवक साजिद इकबाल  ने कांवड़ियों के लिए फुट मसाज, हेड मसाज और हाथों के मसाज के लिए स्टॉल लगाया था। इकबाल की टीम थके हारे कांवड़ियों का मुफ्त में मसाज कर रही है। तभी कुछ युवा यहां चंद्रयान को लांच करने वाले जीएसएलवी मार्क थ्री के लोगो को हेयर कट में बनवाने पहुंचे। युवाओं ने भारत की इस उपलब्धि पर गर्व करते हुए इसका लोगो अपने हेड पर बनवाया है। अविनाश ने अपना हुनर दिखाते हुए रॉकेट जीएसएलवी मार्क थ्री की तस्वीर कांवड़िये के सिर पर उकेरी है। अनूठा हेयर कट करवाने वाले प्रतापगढ़ के गुलशन शर्मा ने कहा, "सुबह बाबा काशी विश्वनाथ का जलाभिषेक किया है। अब वापस घर जा रहा था तो मन में ख्याल आया कि लांचिंग टीम को शुभकामना कैसे दें, तो कटिंग करवा लिया।" वहीं कुछ युवतियों ने अपने माथे पर जीएसएलवी मार्क थ्री और चंद यान 2 लिखवाया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios