Asianet News HindiAsianet News Hindi

पीलीभीत: देवर ने भाभी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा- 'I Miss You जान', पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी के पीलीभीत में देवर को अपनी भाभी की फोटो पर 'I Miss You' जान लिखना भारी पड़ गया। भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सोशल मीडिया से युवक द्वारा अपलोड की गई फोटो भी हटा दी गई है।

Pilibhit Brother in law shared picture of sister in law on social media and wrote I Miss You Jaan police arrested
Author
First Published Oct 5, 2022, 6:57 PM IST

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक युवक को अपनी भाभी की फोटो सोशल मीडिया पर डालना भारी पड़ गया। देवर ने अपनी भाभी के साथ अपना फोटो लगाकर उस पर 'I Miss You' जान लिख दिया था। फोटो वायरल होने के बाद युवक का भाई अपनी पत्नी के साथ मामले की शिकायत करने थाने पहुंच गया और मामले की शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने फौरन मामले पर एक्शन लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि फोटो में अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। 

पुलिस ने आरोपी देवर को किया गिरफ्तार
बिलसंडा थाना क्षेत्र में हनुमान दल के मीडिया प्रभारी ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि गांव निवासी युवक जो रिश्ते में उनका भाई है, उसने सोशल मीडिया से उनकी पत्नी की फोटो निकालकर आरोपी ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वायरल किया है। जिसके बाद उनके रिश्तेदारों ने पोस्ट देखी तो उन्हें फोन कर मामले की जानकारी महिला के पति को दी। वहीं हनुमान दल के मीडिया प्रभारी ने पुलिस को बताया कि उनके भाई द्वारा उठाए गए इस कदम से वह और उनकी पत्नी दोनों परेशान हैं। 

गिरफ्तारी के बाद युवक को हुआ अपनी गलती का एहसास
वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आरोपी युवक को अपनी हरकत पर पछतावा हो रहा है। फिलहाल सोशल मीडिया से वह पोस्ट हटा दी गई है। वहीं महिला का भाई और उसकी पत्नी भाई द्वारा की गई इस हरकत से काफी नाराज हैं। बताया जा रहा है कि थाने में तहरीर देने के दौरान महिला रोने लगी। वहीं यह पूरा मामला पीलीभीत में चर्चा का विषय बन गया। बिलसंडा थाना प्रभारी अचल कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा। 

गंदे नाले से गुजरकर तय होता है श्मशान घाट तक का सफर, हैरान करने वाला है पीलीभीत का ये वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios