Asianet News HindiAsianet News Hindi

पीलीभीत: मामूली विवाद में महिला की पीट-पीट कर हत्या, दो बेटे घायल, पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

यूपी के पीलीभीत में मामली से विवाद के बाद एक महिला और उसके तीन बेटों को पड़ोसियों ने बुरी तरह से पीट दिया। इस दौरान महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि तीनों बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

Pilibhit Woman beaten to death in minor dispute two sons injured victims family made serious allegations against police
Author
First Published Sep 23, 2022, 3:35 PM IST

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला की लाठी-डंडों से पीटकर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी गई है। इसके अलावा हमलावरों ने महिला के तीन बेटों को भी पीट-पीटकर घायल कर दिया है। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि घटना के पीछे पड़ोसियों से खिड़की को लेकर विवाद था। इस कारण दो पक्ष आपस में भिड़ गए और दूसरे पक्ष ने सैनी परिवार पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। 

पुलिस ने नहीं लिया था मामले पर एक्शन
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुहल्ला बाग गुलशेर खां निवासी भरत सैनी परिवहन विभाग में कर्मचारी हैं। उनके मकान की खिड़की को लेकर पड़ोसियों से विवाद चल रहा था। बताया गया कि पहले भी विवाद के दौरान जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसकी शिकायत पीड़ित परवार ने पुलिस से भी की थी। लेकिन पुलिस ने मामले में दिलचस्पी न दिखाते हुए मामले पर कोई एक्शन नहीं लिया था। शुक्रवार की सुबह खिड़की को लेकर फिर पड़ोसियों से विवाद हुआ। 

महिला की मौके पर हुई मौत
इस दौरान भरत सैनी की पत्नी पत्नी रमा सैनी और तीन पुत्र राहुल, विशेष और विवेक पर जानलेवा हमला किया गया। इस हमले में महिला और उसके तीनों बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं भरत सैनी की पत्नी समा सैनी की इस हमले में मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ सिटी सुनील दत्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से मामले की जानकारी ली। वहीं तीनों घाय़लों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सदर कोतवाल नरेश कुमार त्यागी ने बताया कि मामले की तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीलीभीत में गैंगरेप के बाद जिंदा जलाई गई लड़की की मौत, 12 दिन संघर्ष के बाद लखनऊ में तोड़ा दम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios