Asianet News HindiAsianet News Hindi

शायर मुनव्वर राणा ने फिर से छेड़ा पलायन राग, कहा- योगी का जिन्ना से खानदानी रिश्ता

मुनव्वर राणा ने आगे कहा कि 'मुझपर इतने ज़ुल्म हुए है कि मुझे ये कहना पड़ रहा है कि मुझें पलायन करना पड़ेगा, पिछले दिनों हमें सत्ता ने काफी परेशान किया। हमारे खिलाफ हजरतगंज थाने में कई FIR की गईं. उन्होंने कहा कि कोई बात बोलना और सच बोलने पर FIR दर्ज कर जाती है। ओवैसी की नादानी से योगी सरकार में आते हैं तो हम पलायन कर देंगे। 

Poet Munavwar Rana again stirred up the exodus rage said- if Yogi comes to the government he will flee
Author
Lucknow, First Published Jan 29, 2022, 10:20 AM IST

लखनऊ: शायर मुनव्वर राणा (Munavwar Rana) अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने पलायन को लेकर अपना पुराना राग फिर से छेड़ दिया है। उन्होंने कहा है कि योगी जी का जिन्ना से खानदानी रिश्ता होगा, मुझपर इतने ज़ुल्म हुए है कि मुझें पलायन करना पड़ेगा।

'योगी सरकार में आए तो हम पलायन कर देंगे'
मुनव्वर राणा ने आगे कहा कि 'मुझपर इतने ज़ुल्म हुए है कि मुझे ये कहना पड़ रहा है कि मुझें पलायन करना पड़ेगा, पिछले दिनों हमें सत्ता ने काफी परेशान किया। हमारे खिलाफ हजरतगंज थाने में कई FIR की गईं। उन्होंने कहा कि कोई बात बोलना और सच बोलने पर FIR दर्ज कर जाती है। ओवैसी की नादानी से योगी सरकार में आते हैं तो हम पलायन कर देंगे। 

'यूपी से बहुत से मुसलमान पलायन कर चुके हैं'
गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ' अगर अमित शाह गिन सकते हैं तो पता चलेगा कि यूपी से बहुत से मुसलमान पलायन कर चुके हैं।' उन्होंने कहा कि 'सियासत से मेरा कोई ताल्लुक नहीं, मेरा सियासत से उतना ही ताल्लुक है जितना महात्मा गांधी का खराब औरतों से। मैं रूलिंग पार्टी की हमेशा आलोचना ही करता रहा हूं।'

'चीनी को सुगर बोलते हैं पीएम'
सीएम योगी पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि 'योगी क्यों जिन्ना और पाकिस्तान कर रहे है ? आप किसको बोल रहे है, योगी जी का खुद का खानदानी रिश्ता होगा जिन्ना से, इसके अलावा उनके पास कोई काम नही है।' पाकिस्तान बच्चा है और हम मां हैं। असली दुस्मन तो चीन है। 56 इंच का सीने वाले पीएम सब कुछ कह सकते हैं लेकिन चीनी और चीन बोलना भूल गए हैं। उन्हें चीनी की जगह सुगर बोलते हैं, क्योंकि चीन बोलने से डर गए हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios