Asianet News Hindi

लखनऊ में पुलिस टीम पर हमला, पथराव से सिपाही घायल, सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ रहे लोगों को समझाने गई थी पुलिस

राजधानी लखनऊ में 22 हॉटस्पॉट चिन्हित हैं। जिसमें इस एरिया में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मिले हैं। अधिकारियों के मुताबिक 89 कोरोना से संक्रमित होने के कारण इस एरिया को हॉटस्पॉट घोषित किया गया है। वहीं, तनाव को देखते हुए पुलिस बल मौके पर तैनात है।

Police team attacked in Lucknow, policeman injured asa
Author
Lucknow, First Published Apr 22, 2020, 7:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh) । लॉकडाउन तोड़कर सदर क्षेत्र में जुटे 10-15 युवाओं को हटाने पहुंची पुलिस पर हमला कर दिया गया। पथराव होने एक सिपाही को गंभीर चोटें लगी हैं। सूचना पाकर पहुंची फोर्स ने हमलावरों को खदेड़ा दिया है। इंस्पेक्टर कैंट ने स्थानीय पार्षद को बुलाकर लोगों को घर में वापस जाने की अपील कराई। तनाव को देखते हुए पुलिस बल मौके पर तैनात है। बता दें कि 89 कोरोना से संक्रमित मरीज इसी एरिया से मिले हैं, जिसके कारण इस एरिया को हॉटस्पॉट घोषित किया गया है।

यह है पूरा मामला
राजधानी लखनऊ में 22 हॉटस्पॉट चिन्हित हैं। इनमें सदर थाना क्षेत्र एक है। इस क्षेत्र को प्रशासन ने सील कर दिया है। बावजूद इसके लॉकडाउन का नियम तोड़ते हुए कुछ लोग रेलवे क्रॉसिंग पारकर दूसरे क्षेत्रों में जा रहे थे। कसाइबाड़ा मोहल्ले में युवाओं की भीड़ एक जगह पर जुटी थी। इसी दौरान पुलिस की गश्ती टीम ने उन्हें घर जाने के लिए समझाया। आरोप है कि पुलिस से उलझते हुए लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें एक सिपाही घायल हुआ है।

पुलिस ने कही ये बातें
पुलिस बल की सतर्कता की बढ़ा दी गई है। वहीं, पुलिस उपायुक्त पूर्वी सोमेंद्र वर्मा ने कहा कि पुलिस गश्त पर थी, एक जगह 10 से 15 लोग थे। पुलिस टीम ने हिदायत दी तो 12 लोग चले गए। लेकिन, दो तीन लड़कों ने पुलिस से झड़प कर ली। जिसमें एक सिपाही को चोट आई हैं। पुलिस विधिक कार्यवाही कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios