Asianet News HindiAsianet News Hindi

खाकी का शर्मनाक चेहरा आया सामने, पुलिस ने बच्चों से करवाया ऐसा काम; सोशल मीडिया पर गालियां दे रहे लोग

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है। पुलिस को सूचना मिली की नहर में एक अज्ञात युवक का शव फंसा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने यहां खेल रहे बच्चों से इस शव को बाहर निकलवाया जबकि खुद दूर खड़े रहे

Police took out the dead body flowing in the canal from the children video goes viral kpl
Author
Bulandshahr, First Published Jul 2, 2020, 5:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बुलंदशहर(Uttar Pradesh).  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है। पुलिस को सूचना मिली की नहर में एक अज्ञात युवक का शव फंसा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने यहां खेल रहे बच्चों से इस शव को बाहर निकलवाया जबकि खुद दूर खड़े रहे। इसी बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला तूल पकड़ने पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने दरोगा समेत दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही इस प्रकरण की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।  

मामला बुलदंशहर के बलीपुरा नहर का है। बुधवार को कुछ बच्चे नहर के किनारे खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने नहर के अंदर झाड़ी में अज्ञात व्यक्ति का शव फंसा हुआ देखा। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इस पर देहात कोतवाली में तैनात दरोगा राम नरेश अपने साथ एक सिपाही महावीर को लेकर मौके पर पहुंचे। दोनों पुलिसकर्मियों ने मौका मुआयना किया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने वहां मौजूद बच्चों से शव को बाहर निकलवाया। दोनों पुलिसकर्मी नहर के किनारे खड़े रहे। बच्चों ने शव को रस्सी और लाठी के सहारे बाहर निकाला। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

Police took out the dead body flowing in the canal from the children video goes viral kpl

वीडियो वायरल होने के बाद मचा हडकंप 
मामले का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर SSP संतोष कुमार सिंह ने संज्ञान लिया। जिसके बाद लापरवाही बरतने के आरोप में दरोगा रामनरेश सिंह और कांस्टेबल महावीर को लाइन हाजिर कर दिया गया। मामले की जांच सीओ सिटी राघवेंद्र मिश्रा को सौंप कर 1 सप्ताह में रिपोर्ट तलब की गई है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों का आचरण पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला है। ऐसा नहीं होना चाहिए था, सीओ सिटी की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios