Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रतापगढ़: दोस्त के साथ दवा लेने गई युवती के साथ हुआ गैंगरेप, पुलिस को हाईवे किनारे इस हालत में मिली पीड़िता

यूपी के प्रतापगढ़ में एक युवती के साथ गैंगरेप कर उसे बेहोशी की हालत में घर से 35 किलोमीटर दूर सड़क किनारे छोड़ कर आरोपी फरार हो गए। जानकारी मिलने पर पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है।

Pratapgarh Gang rape with girl who went take medicine with friend police found victim in this condition on side of highway
Author
First Published Sep 24, 2022, 10:50 AM IST

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घर दवा लेने निकली युवती के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे घर से 35 किलोमीटर दूर छोड़कर मौके से फरार हो गए। इस दौरान युवती सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी हुई मिली। यह घटना देल्हूपुर थाना क्षेत्र की है। गजेहड़ा के जंगलों से कुछ लोग गुजर रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि एक युवती सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है। बताया जा रहा है कि युवती के कपड़े भी अस्त व्यस्त थे और वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थी। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

परिजनों ने लगाए पुलिस पर आरोप
घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन पीड़िता को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। इस दौरान पीड़िता का मेडिकल भी किया है। सीओ रानीगंज विनोद साहनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के घरवालों को मामले की जानकारी दे दी गई है। युवती के चाचा और पिता सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे। वहीं पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह अस्पताल पहुंचे तो उन्हें अपनी बेटी से पुलिसकर्मी मिलने नहीं दे रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी बोल रहे थे कि अभी तक युवती का बयान दर्ज नहीं कराया है।

घर से दवा लेने निकली थी युवती
वहीं पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद मेडिकल कॉलेज में परिजनों ने हंगामा करना शुरूकर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पीड़िता से मिलने दिया। लड़की फतनपुर थाना क्षेत्र की निवासी है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी सुबह दवा लेने के लिए घर से निकली थी। इस दौरान उसके साथ उसका दोस्त शिवम सरोज भी था। जब युवती काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी चिंता होने लगी। इसके बाद वह अपने स्तर से युवती का पता लगाने लगे लेकिन निराशा हाथ लगी। तभी परिजनों के पास पुलिस का फोन आया कि युवती का हालत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती है। पीड़िता की चाची के अनुसार, शिवम सरोज गांव में ही रहता है और उन दोनों की थोड़ी जान-पहचान भी है। युवती शिवम के साथ ही दवा लेने घर से निकली थी। 

तीन आरोपियों ने पीड़िता से किया गैंगरेप
इस दौरान शिवम ने युवती से कहा कि जंगल में घूमने चलते हैं। जहां पर उसके दो दोस्त पहले से मौजूद थे। आरोप है कि उन तीनों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। इसके बाद वह उसे बेहोशी की हालत में सड़क किनारे छोड़कर भाग निकले। सीओ ने ने जानकारी देते हुए बताया कि घर से 35 किलोमीटर दूर प्रयागराज अयोध्या हाईवे पर लड़की बेहोशी की हालत में मिली थी। अभी तक पीड़िता ने पुलिस को बयान नहीं दिया है। वहीं घरवालों की तहरीर के आधार पर एक नामजद और दो अज्ञात पर गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले पर फौरन एक्शन लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस के अनुसार, फरार आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। 

प्रतापगढ़: प्रेमी-प्रेमिका समझकर ग्रामीणों ने बेगुनाह युवती की कर दी पिटाई, इस वजह से युवक ले गया था जंगल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios