Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रयागराज: बिजली के पोल से टकराई तेज रफ्तार कार, विंध्याचल दर्शन करने जा रहे एक परिवार के 5 लोगों की हुई मौत

यूपी के प्रयागराज से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे एक परिवार के पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। ड्राइवर को झपकी आने के कारण कार बिजली के खंभे से टकरा गई। कार के हिस्से को काटकर घायलों और मृतकों को बाहर निकाला गया। 

Prayagraj High speed car collided with electric pole 5 people of same family going to Vindhyachal darshan died
Author
First Published Oct 27, 2022, 11:15 AM IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। एक ही परिवार के पांच लोगों की इस हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग शिवगढ़ सोरांव के रहने वाले हैं। प्रयागराज से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे थे। बता दें कि शिवगढ़ सोरांव के रहने वाले उमेश अपने पूरे परिवार के साथ विंध्याचल दर्शन के लिए निकले थे। इस दौरान सफर करने के लिए उन्होंने किराए पर कार मंगवाई थी। कार के साथ उसका ड्राइवर इरशाद भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
गुरुवार सुबह हंडिया टोल प्लाजा के पास पहुंचकर कार अचानक से बेकाबू हो गई। इस दौरान जब तक ड्राइवर कार को संभालता तब तक कार बिजली के खंभे से टकरा गई। कार की रफ्तार अधिक होने के कारण टक्कर के बाद वह पलट गई। धमाके की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। इसके बाद आनन-फानन में घायलों को कार से बाहर निकाला जाने लगा। सुबह के समय टोल से कुछ दूरी पर PRV पुलिस भी मौजूद थी। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फौरन घायलों को CHC उपरदहा भेजा गया। 

कार को काट कर निकलवाए गए शव
वहीं रेस्क्यू के दौरान वाहन के अंदर से पांच लोगों के शव निकाले गए। इस हादसे में 4 महिलाओं समेत एक बच्चे की मौत हो गई है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए SRN अस्पताल भेज दिया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है। बता दें कि कार को हाइवे से हटाने के लिए पुलिस ने क्रेन मंगवाई थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। जिसके बाद कार को काटकर घायलों और मृतकों को उसमें से बाहर निकाला गया। इस हादसे में खा पत्नी संजय अग्रहरी, रेखा पत्नी रमेश, कृष्णा देवी पत्नी स्वर्गीय श्यामलाल, कविता पत्नी स्वर्गीय दिनेश, 1 साल की मासूम ओजस की मौत हो गई। 

डेंगू मरीज को प्लेटलेट्स की जगह मौसम्बी जूस चढ़ाए जाने पर हुआ बड़ा खुलासा, जांच के बाद DM ने बताया पूरा सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios