Asianet News HindiAsianet News Hindi

अटैची-बैग लेकर PDA दफ्तर पहुंची महिला, वीसी को बुलाने की जिद पर घंटों किया हंगामा, बोली-बिना मिले नहीं जाऊंगी

यूपी के जिले प्रयागराज में इंदिर भवन में स्थिति प्रयागराज विकास प्राधिकरण के वीसी अरविंद सिंह चौहान के दफ्तर महिला मिलने आई। इस दौरान उसके पास अटैची-बैग भी था। वीसी की गैर मौजूदगी में वह बिना मिले जाने की जिद पर अड़ी हुई थी।

Prayagraj Woman reached PDA office briefcase bag created ruckus hours on insistence calling VC will not go without bidding
Author
First Published Nov 15, 2022, 12:11 PM IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की संगमनगरी प्रयाराज में पीडीए में महिला के द्वारा हंगामा करने का मामला सामने आया है। शहर के इंदिरा भवन के आठवें तल में प्रयागराज विकास प्राधिकरण के वीसी का दफ्तर है। पीडीए का वीसी अरविंद सिंह चौहान है। सोमवार की शाम करीब साढे़ चार बजे वीसी कक्ष के बाहर एक संभ्रांत घर की महिला पहुंची लेकिन वीसी दफ्तर में नहीं थे। महिला ने वीसी से मिलने की बात कही और वहीं वेटिंग एरिया में बैठ गई। पर कुछ देर बाद जब वीसी नहीं आए तो हंगामा शुरू कर दिया। महिला ने करीब पांच घंटे तक हंगामा किया। इस वजह से पुलिस को भी बुलाना पड़ा गया। वहीं पुलिस के आने के बाद महिला ने जाते-जाते समय चेतावनी दी कि कल फिर आऊंगी और बिना मिले नहीं जाऊंगी।

सब्र का बांध टूटने पर जोर-जोर से चिल्लाने लगी महिला
प्रयागराज विकास प्राधिकरण के दफ्तर पहुंचकर महिला ने कहा कि अरविंद सिंह चौहान को बुलवाओ। वह मेरा फोन नहीं उठा रहे हैं। इतना ही नहीं महिला ने यह भी कहा कि मुझे अभी के अभी मिलना है उनसे। उसके साथ एक अटैची के साथ-साथ बैग भी था। इसको देख कर्मचारियों ने पूछा तो बोली उन्हीं से काम है आपको नहीं बताऊंगी। फिर करीब एक घंटा महिला वेटिंग एरिया में बैठी रही। इतनी देर बैठने के बाद जब उसके सब्र का बांध टूटा तो वह कर्मचारियों पर भड़क गई। दफ्तार में जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इसके अलावा महिला बोली मेरे आने की सूचना पर वीसी कहां गायब हो गए हैं। उन्हें फोन करो। 

वीसी के नहीं आने पर महिला होटल में गई रूकने
महिला के चिल्लाने पर वहां पीडीए के सचिव अजीत सिंह मौके पर पहुंचे। महिला को समझाने का प्रयास करने लगे। महिला वहां से जाने का नाम नहीं ले रही थी और पीडीए वीसी को बुलाने की जिद पर अड़ी रही। कर्यालय के अधिकारी समेत कर्मचारियों ने महिला को बहुत समझाया कि आज वीसी आज दफ्तर नहीं आए हैं। कल मिल लेना पर वह अपनी जिद पर अड़ी रही। उसके बाद महिला देर रात आठ बजे तक जब अरविंद सिंह चौहान दफ्तर नहीं पहुंचे तो यह कहते हुए शहर के एक होटल चली गई कि ठीक है आज नहीं आए। कब तक गायब रहेंगे। बिना मिले नहीं जाऊंगी।

दफ्तर में अटैची-बैग लेकर जाने पर उठ रहे सवाल
महिला प्रयागराज विकास प्राधिकरण के दफ्तर में अटैची और सूटकेस के साथ क्यों आई थी, इसको लेकर सवाल उठ रहा है। क्या वह कहीं बाहर से आई थी। इसके अलावा यह भी सवाल उठ रहे है कि अगर उसको वीसी से मिलना था तो फिर इतना हंगामा क्यों? अगर इनमें से कुछ नहीं तो फरियादी थी तो दूसरे दिन आकर मिल सकती थी। सूत्रों की मानें तो यह प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष और महिला के बीच प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर जब प्रयागराज विकास प्राधिकरण के वीसी अरविंद सिंह चौहान से बात की गई तो उनका कहना था कि वह उस महिला को नहीं जानते हैं। वीसी ने आगे कहा कि हो सकता है कि किसी भूमि संबंधी प्रकरण में वह मुझसे मिलने आई हो। महिला से मिलने और बात करने के बाद ही कुछ साझा कर सकता हूं।

शादीशुदा युवक ने किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर 6 महीने तक किया दुष्कर्म, घरवालों को ब्लैकमेल कर किया ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios