Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP ELECTION 2022: विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज, BJP ने घोषणापत्र के लिए मांगे जनता से सुझाव, यहां भेजें

यूपी बीजेपी के घोषणा पत्र के संबंध में अपने सुझाव up.bjp.manifesto@gmail.com पर भेज सकते हैं। इसके अलावा जनता अपने सुझाव वॉट्सऐप के माध्यम से भी भेज सकती है। इसके लिए यूपी बीजेपी ने 8737032031 नंबर जारी किया है।

Preparations for assembly elections, BJP sought suggestions from the public for manifesto
Author
Lucknow, First Published Nov 18, 2021, 2:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: उत्तर प्रदेश बीजेपी (Uttar Pradesh BJP) ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Vidhansabha Cunav 2022) के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं। चुनाव के लिए घोषणापत्र (BJP Manifesto) बनाने को बीजेपी ने बाकायदा एक कमिटी का गठन किया है, जो लगातार बैठकें कर रही है। अब पार्टी ने घोषणापत्र से सीधे आम लोगों को जोड़ने के लिए उनसे सुझाव मांगे हैं।

पार्टी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, आम लोग घोषणा पत्र के संबंध में सुझाव up.bjp.manifesto@gmail.com पर भेज सकते हैं। इसके अलावा वॉट्सऐप के माध्यम से भी सुझाव भेजा जा सकता है। पार्टी ने 8737032031 नंबर जारी किया है। बता दें, उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य, चिकित्सा एवं वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के आवास पर बुधवार को बीजेपी घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक हुई थी।

समिति में ये नेता हैं शामिल

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने खुद सुरेश कुमार खन्ना के अध्यक्षता में घोषणा पत्र समिति का गठन किया था। इस समिति में राज्यसभा सांसद बृजलाल को उपाध्यक्ष व सांसद राजेश वर्मा, विजयपाल तोमर, डॉ रीता बहुगुणा जोशी, कांताकर्दम, श्रीमती सीमा द्विवेदी तथा पुष्कर मिश्रा को सदस्य नामित किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios