Asianet News HindiAsianet News Hindi

CAB के विरोध को लेकर लखनऊ में भी बवाल, नदवा कालेज के बाहर पुलिस पर जमकर पथराव

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लखनऊ में भी हिंसा की आग पहुंच गई है। लखनऊ के नदवा कालेज के बाहर छात्रों ने जमकर बवाल किया। नाराज छात्र CAB के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं

protest against cab in nadwa college lucknow kpl
Author
Lucknow, First Published Dec 16, 2019, 12:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh ). नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लखनऊ में भी हिंसा की आग पहुंच गई है। लखनऊ के नदवा कालेज के बाहर छात्रों ने जमकर बवाल किया। नाराज छात्र CAB के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को समझाने का प्रयास किया,जिसके बाद छात्रों ने पुलिस टीम पर जमकर पथराव किया। जिससे कर पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं। जिसके बाद पुलिस ने छात्रों को कॉलेज के अंदर कर गेट पर ताला जड़ दिया। 

DGP ने दिए सख्ती के आदेश
 डीजीपी ओपी सिंह ने छात्रों के पथराव पर कहा है कि कैंपस में कानून व्यवस्था सख्ती से लागू होनी चाहिए।  छात्रों के हिंसक प्रदर्शन होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने छात्रों से शांति बनाए रखने की अपील भी की है। डीजीपी ने अभी पुलिस अफसरों की आपात बैठक बुलाई है। 

अल्पसंख्यक मंत्री ने शान्ति बनाए रखने के लिए शुरू की पहल 
लखनऊ में प्रदर्शन को लेकर अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा ने शिया, सुन्नी और नदवा के कुछ मौलानाओं को बातचीत के लिए बुलाया है। यह मुलाक़ात 1 बजे होगी। मुलाकात के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस होगी। जिसमे आक्रोशित लोगों से शान्ति के लिए अपील की जाएगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios