Asianet News HindiAsianet News Hindi

रामपुर में CM योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा- 2017 से पहले यूपी में दंगाइयों को मिलता था सम्मान

भाजपा की जन व‍िश्‍वास यात्रा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 16 जिलों में घूमने के बाद रामपुर के रठौंडा में पहुंची। इस दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने 95 करोड़ की 25 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास क‍िया। इसके बाद सीएम का स्‍वागत क‍िया गया।

Rampur CM Yogi targeted the SP said Before 2017 the rioters used to get respect in UP
Author
Lucknow, First Published Jan 1, 2022, 6:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रामपुर: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi adityanth) एक के बाद एक जनपदों में जाकर विभिन्‍न विकास परियोजनाओं की सौगात दे रहे है, अब आज 1 जनवरी, 2022 को जनपद रामपुर में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने 95 करोड़ रूपए की 25 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया है। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि 2017 से पहले दंगाइयों को सम्मान मिलता था, अब किसानों को मुख्यमंत्री आवास में सम्मान मिलता है।

सीएम ने जनसभा में भारत माता की जय के साथ संबोधन शुरू क‍िया। उन्‍होंने कहा क‍ि जनविश्वास यात्रा को जन समर्थन मिल रहा है, सरकार ने बिना डरे और बिना झुके काम किया। फर्क साफ है, 2017 से पहले दंगाइयों को सम्मान मिलता था, अब किसानों को मुख्यमंत्री आवास में सम्मान मिलता है। मुख्यमंत्री आवास में अब गुरु वाणी का पाठ होता है। रामपुरी चाकू का उपयोग कैसे करना है हमें पता है, यह गलत हाथों में होगा तो दुरुपयोग होगा। यह गरीबों की जमीनों पर कब्जा करने का माध्यम बन गया था। अपराध व अपराधियों को खत्म करने के लिए जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई, गरीबों की संपत्ति हड़पने वालों से कब्जा वापस लिया, उनके अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलवा दिया।

सीएम ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा।  कहा क‍ि बबुआ कह रहे थे कि सरकार आने पर बिजली फ्री देंगे, लेकिन जब सरकार थी तो बिजली नहीं दी। हमने बिजली दी, शौचालय भी बनवाए। जनता की कमाई लूटकर दीवारों में दबाए हुए थे, वह पैसा हमने निकाला। सपा सरकार में नौजवानों को धोखा मिला, नौकरी नहीं मिली। भर्ती निकलती थी तो चाचा भतीजा लूट मचा देते थे।

सीएम ने कहा क‍ि हमने साढ़े चार लाख नौकरी दी। पहले दंगा होता था, हमने दंगा करने वालों को साफ कह दिया कि दंगा किया तो सात पुश्तों तक भुगतना पड़ेगा। सीएम ने कहा क‍ि करतारपुर कॉरिडोर भाजपा ने खुलवाया। पाकिस्तान इसमें अड़ंगा लगा रहा था, 86 लाख किसानों का 36 करोड़ का कर्ज माफ किया, किसानों को किसान सम्मान निधि दिलाई। 370 कांग्रेस में समाप्त क्यों नहीं हुई, यह काम नरेन्‍द्र मोदी सरकार ने क‍िया। बबुआ बोल रहे थे कि उनकी सरकार होती तो वह भी राम मंदिर बनाते, लेकिन उन्हें तो कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाने से फुर्सत नहीं थी। राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले राम मंदिर बनवाने की बात कर रहे हैंं। डबल इंजन की सरकार गरीबों को राशन भी डबल दे रही है। सीएम ने कोरोना से बचाव के लिए जनता से वैक्सीन लगवाने की अपील की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios