Asianet News HindiAsianet News Hindi

कनिका कपूर के संपर्क में आए 28 लोगों की आई रिपोर्ट, 14 दिनों तक नहीं कर पाएंगे किसी से संपर्क

जिन लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है उनको भी आइसोलेशन में रहना होगा, क्योंकि कोरोना वायरस के लक्षण 14 दिनों के भीतर कभी भी दिखते हैं। स्वास्थ विभाग ने इसीलिए सभी को 14 दिनों के आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है।

Report of 28 people who came in contact with Kanika Kapoor, will not be able to contact anyone for 14 days asa
Author
Lucknow, First Published Mar 21, 2020, 3:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh) । कोरोना पॉजिटिव पाई गईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के संपर्क में आए 28 लोगों की रिपोर्ट आ गई है। इसमें स्वास्थ्य मंत्री के साथ उनकी पत्नी की भी रिपोर्ट शामिल है, जो राहत भरी है। जी हां, सभी रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन, स्वास्थ्य विभाग का इन सभी लोगों को सख्त निर्देश दिया है कि अगले 14 दिनों तक किसी से संपर्क में न रहें। साथ ही एतियातन सभी लोग 14 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे।

इस कारण रहना होगा आइसोलेशन पर
केजीएमयू ने आज 45 सैंपल के रिजल्ट जारी किए हैं। इनमें केजीएमयू की लैब में सभी 45 सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं। इन 45 में से 28 नमूने कनिका कपूर से जुड़े हैं, बाकी 17 नमूने आगरा, फिरोजाबाद, अयोध्या और शाहजहांपुर के हैं। फिर भी प्रदेश के जिन लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है उनको भी आइसोलेशन में रहना होगा, क्योंकि कोरोना वायरस के लक्षण 14 दिनों के भीतर कभी भी दिखते हैं। स्वास्थ विभाग ने इसीलिए सभी को 14 दिनों के आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है।

यह है पूरा मामला

लंदन से आने के बाद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित आवास पर एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुईं थीं। इस पार्टी में 100 से ज्यादा सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत कई बड़े राजनेता, नौकरशाह, सांसद और जज भी शामिल थे। इसी पार्टी के बाद पता चला था कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। हालांकि 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios