Asianet News Hindi

चेकअप कराने पहुंची प्रेग्नेंट महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल छोड़कर भागे डॉक्टर

आनन-फानन में निजी नर्सिंग होम के संचालक ने इसकी सूचना सीएमओ कार्यालय को दी। इसके बाद स्वास्थ्य महकमे की टीम एंबुलेंस लेकर पहुंची और उस गर्भवती महिला को जच्चा बच्चा अस्पताल में भर्ती कराया गया। सीएमओ अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि महिला का इलाज शुरु करवा दिया गया है।

Report of pregnant woman arrived for checkup, Corona positive, doctor left the hospital asa
Author
Kanpur, First Published May 21, 2020, 10:20 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर (Uttar Pradesh) । प्रेग्नेंट महिला के चेकअप में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर हड़कंप मच गया। निजी अस्पताल में मौजूद डॉक्टर-स्टाफ मौके से प्रेग्नेंट महिला को छोड़कर फरार हो गए। वहीं, जानकारी होने पर सीएमओ ने स्वास्थ्य विभाग की विशेष टीम भेजकर उसे जच्चा-बच्चा अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही महिला के संपर्क में आने वाले लोगों की चेन हिस्ट्री भी निकाली जा रही है। वहीं, गर्भवती महिला ने बताया कि उसे खुद नहीं मालूम कि वह कब या उसका परिवार किस को कोरोना पॉजिटिव के संपर्क आया।

यह है पूरा मामला
हॉटस्पॉट घोषित एरिया लाटूश रोड निवासी (37) वर्षीय महिला प्रेग्नेंट है। कई दिनों से बुखार, जुकाम और सांस लेने में उसे तकलीफ थी। परिजनों के कहने पर एक निजी अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने पहुंची। हॉटस्पॉट इलाके में रहने की वजह से कोरोना जांच निजी पैथोलॉजी से कराई गई। रिपोर्ट आते ही डॉक्टर चौक पड़े, क्योंकि उन्हें पता चला कि महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद सभी स्टाफ सहित हॉस्पिटल से निकल गए। 

ऐसे शुरू हुआ इलाज
आनन-फानन में निजी नर्सिंग होम के संचालक ने इसकी सूचना सीएमओ कार्यालय को दी। इसके बाद स्वास्थ्य महकमे की टीम एंबुलेंस लेकर पहुंची और उस गर्भवती महिला को जच्चा बच्चा अस्पताल में भर्ती कराया गया। सीएमओ अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि महिला का इलाज शुरु करवा दिया गया है, क्योंकि वह गर्भवती है। इस गर्भवती महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट निजी लैब से आई है। इसकी दोबारा टेस्ट रिपोर्ट जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की लैब से कराई जाएगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios