Asianet News HindiAsianet News Hindi

रिटायर्ड फौजी ने कोरोना वायरस को खत्म करने वाली दवा बनाने का किया दावा, जगह-जगह लगवाए पर्चे

रिटायर्ड फौजी ओमकार नाथ पांडे दवा के रूप पाउडर देते हैं। दावा है कि उन्हें ये पाउडर साधना में मिली है। वे ब्रम्हनाथ की पूजा करते हैं। उनके सपने में ब्रम्हनाथ आते हैं और उन्हें सब कुछ बताते हैं। बता दें कि इसी तरह कुछ दिन पहले ही लखनऊ में एक ढोंगी बाबा 11 रुपए में कोरोना का ताबीज बेचता पकड़ा गया था।
 

Retired troopers make shocking claims, openly selling corona virus curing churan asa
Author
Bahraich, First Published Mar 19, 2020, 10:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बहराइच (Uttar Pradesh) । लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या के बीच सरकार एक के बाद एक निर्णय ले रही है। पूरी दुनिया के साइंटिस्ट कोरोना वायरस की वैक्सीन बनाने में लगे हैं। कोरोना वायरस को लेकर लोग भयजदा है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसकी आड़ में अपना धंधा चमकने में लगे हैं। उदाहरण के तौर पर बहराइच जिले के मरौचा गांव को ही ले लीजिए। यहां एक रिटायर्ड फौजी कोरोना वायरस को ठीक करने का दावा करते वाला चूरन तैयार किया है, जिसे वह धडल्ले से बेच रहा है।

जगह-जगह लगवाए पर्चे
रिटायर्ड फौजी ने कोरोना वायरस को खत्म करने वाली दवाई बनाने का दावा किया है। रिटायर्ड फौजी ओमकार नाथ पांडेय ने बाकायदा पर्चा छपवाकर आस-पास के गांवों में लगवा दिया है। ओमकार का दावा है कि उसने 60 से 70 लोगों को कोरोना की दवा दी है।

यह कह रहा दावा
ओमकार दवा के रूप में पाउडर देते हैं। दावा है कि उन्हें ये पाउडर साधना में मिली है। वे ब्रम्हनाथ की पूजा करते हैं। उनके सपने में ब्रम्हनाथ आते हैं और उन्हें सब कुछ बताते हैं। बता दें कि इसी तरह कुछ दिन पहले ही लखनऊ में एक ढोंगी बाबा 11 रुपए में कोरोना का ताबीज बेचता पकड़ा गया था।

कोरोना वायरस से 15 लोग पीड़ित

उत्तर प्रदेश में अब तक कुल 15 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। 5 लोग अति संवेदनशील स्थिति में भर्ती हैं। इन अति संवेदनशील संदिग्धों की पुणे लैब से रिपोर्ट का इंतज़ार है। वहीं, अब तक 3 पीड़ित लोग रिकवर भी हुए हैं। नोएडा में दो मरीजों के मिलने के बाद संख्या 15 तक पहुंच गई है। अब तक आगरा में 8, नोएडा में चार, लखनऊ और गाजियाबाद में दो-दो मरीज कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios