Asianet News HindiAsianet News Hindi

खतौली उपचुनाव को लेकर रालौद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने किया बड़ा ऐलान, बदल जाएंगे कई चुनावी समीकरण

राज्यसभा सांसद और आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने यूपी के बागपत पहुंतकर कहा कि खतौली विधानसभा उपचुनाव पर रालौद का प्रत्याशी मैदान में होगा। बता दें कि पांच दिसंबर को खतौली विधानसभा पर उपचुनाव होना है। रालोद नेताओं ने खतौली में डेरा जमा लिया है

RLD President Jayant Chaudhary made a big announcement regarding Khatauli by election many electoral equations will change
Author
First Published Nov 8, 2022, 6:25 PM IST

बागपत: राज्यसभा सांसद और आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी यूपी के बागपत पहुंचे हैं। इस दौरान जयंत चौधरी ने उपचुनाव पर बयान दिया है। जयंत चौधरी ने कहा है कि आरएलडी पार्टी के सिंबल पर खतौली विधानसभा उपचुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले भी खतौली सीट पर आरएलडी के सिंबल पर गठबंधन का प्रत्याशी चुनाव लड़ चुका है। वहीं एक बार फिर खतौली की जनता को मौका मिला है। ऐसे में उम्मीद है कि जनता इस बार ऐसे प्रत्याशी को चुनेगी जो पॉजिटिव सोच वाला हो।

रामपुर और मैनपुरी उपचुनाव पर कही ये बात
इसके बाद आरएलडी अध्यक्ष ने कहा कि रामपुर और मैनपुरी उपचुनाव पर भी गठबंधन का उम्मीदवार सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ेगा और इसके लिए आरएलडी का कार्यकर्ता तैयार है। आरएलडी का हर एक कार्यकर्ता उपचुनाव में गठबंधन के लिए मेहनत करेगा। वहीं बीजेपी की तरफ से मैनपुरी में अपर्णा यादव के चुनाव लड़े जाने की बात पर जयंत चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि जब यह डिक्लेयर होगा तो सब के सामने ये बात आ जाएगी। उन्होंने कहा कि वह संभावनाओं पर बात नहीं करते हैं। इसके साथ ही जयंत चौधरी ने मैनपुरी के राजनीतिक इतिहास की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मैनपुरी का अपना राजनीतिक इतिहास रहा है और उम्मीद है कि वहां कि जनता उसी पर कायम रहेगी। 

सरकार पर जमकर साधा निशाना
खतौनी उपचुनाव पर बात करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि खतौली में आरएलडी के सिंबल पर, जबकि मैनपुरी और रामपुर में समाजवादी के सिंबल पर गठबंधन चुनाव लड़ेगी। बता दें कि आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी बागपत के कंडेरा गांव पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने वॉलीबॉल प्रतियोगिता का फीता काटकर उद्घाटन किया। वहीं खिलाड़ियों को मिलने वाली प्रोत्साहन राशि और सुविधाओं पर बात करते हुए सरकार को जमकर कोसते नजर आए। जयंत चौधरी ने कहा कि यूपी के खिलाड़ी पिछड़ रहे हैं। जबकि दिल्ली, पंजाब और उत्तराखंड के खिलाड़ी हमसे ज्यादा मेडल लेकर आ रहे हैं।

बागपत में भगवान रखने को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, कई लहूलुहान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios