Asianet News HindiAsianet News Hindi

जेपी नड्डा के कार्यक्रम में हंगामा, बेटी का टिकट काटे जाने पर बिफर पड़े पिता फर्श पर लेटकर जताया विरोध

बीजेपी में टिकट को लेकर घमासान जारी है। शुक्रवार को होटल रमाडा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम में एक बुजुर्ग ने जमकर हंगामा किया। बुजुर्ग सादाबाद का रहने वाला था और वह अपनी बेटी का टिकट काटे जाने का विरोध कर रहा था।

Ruckus in JP Nadda s program father lying on the floor expressed protest after daughter s ticket was cut
Author
Lucknow, First Published Jan 21, 2022, 3:41 PM IST

आगरा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha chunav) में टिकट को लेकर घमासान जारी है। शुक्रवार को आगरा पहुंचे बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP nadda) के कार्यक्रम में एक पिता ने अपनी बेटी का टिकट जाने की सूचना पर जमकर हंगामा किया। बुजुर्ग सादाबाद से आए थे। काफी देर तक वे आयोजन स्थल पर हंगामा करते रहे उन्हें शांत करने में बीजेपी कार्यकर्ताओं के हाथ पांव फूल गए। बुजुर्ग का आरोप है कि पार्टी दूसरे दल से आए नेता को सादाबाद से टिकट दे रही है। जबकि वे वर्षों से मेहनत कर रहे हैं। उनकी बेटी सादाबाद से चुनाव लड़ चुकी है। इस बार भी उसकी दावेदारी है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगरा में डोर टू डोर कैपेनिंग और आगरा, मथुरा, अलीगढ़ अलीगढ़, फिरोजाबाद, मैनपुरी आदि विधानसभाओं के संदर्भ में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए शुक्रवार को आगरा पहुंचे हैं। आयोजन स्थल फतेहाबाद रोड स्थित होटल रमाडा में जेपी नड्डा के पहुंचने से पहले ही सादाबाद के रहने वाले शिवकुमार चौधरी ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों पर आरोप लगाया कि उनकी बेटी का राजनैतिक कैरियर बर्बाद कर दिया है। हंगामा करते हुए वे कह रहे थे सादाबाद में बीजेपी को कोई नहीं जानता था तब से लगातार काम कर रहे हैं।

कौन है शिवकुमार
सादाबाद के रहने वाले शिवकुमार चौधरी प्रीति चौधरी के पिता है। प्रीति ने वर्ष 2017 में सादाबाद सीट से बीजेपी से चुनाव लड़ा था। बीएसपी के रामवीर उपाध्याय ने चुनाव जीता था और प्रीति तीसरे नंबर पर रही थी। प्रीति के पिता शिवकुमार आरएसएस के कार्यकर्ता रहे हैं। इस बार भी वे प्रीति के लिए टिकट की दावेदारी कर रहे हैं।

रामवीर उपाध्याय को लेकर विरोध
सादाबाद के रहने वाले शिवकुमार का आरोप है कि रामवीर उपाध्याय ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर मुकदमें लगवाए थे। आज वह पार्टी में शामिल हो गया तो उसे टिकट दी जा रही है। इसके विरोध में उन्होंने जमकर हंगामा किया।
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक से पहले भाजपा नेता ने काटा हंगामा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios