Asianet News HindiAsianet News Hindi

2 शादी और पंडित-मौलवी के चक्कर के बाद भी नहीं हुआ बेटा, भिखारी का बच्चा चोरी कर बीवी को दिया सरप्राइज गिफ्ट

यूपी के सहारनपुर में बच्चा चोरी मामले में नया खुलासा हुआ है। बच्चा चोरी का आरोपी राशन डीलर ओमपाल है। बेटे की चाहत ने उसे बच्चा चोरी करने पर मजबूर कर दिया। आरोपी ने बताया कि बेटे की चाहत में उसने दो शादियां की हैं।

Saharanpur Son did not happen even after 2 marriages and Pandit Maulvi affair beggars child was stolen to give a gift to his wife
Author
First Published Nov 7, 2022, 11:53 AM IST

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक महिला की गोद से उसका बच्चा छीनकर एक आरोपी फरार हो गया था। फिलहाल बच्चा चोरी मामले में एक नया खुलासा हुआ है। बेटे की चाहत को पूरा करने के लिए राशन डीलर ओमपाल ने बच्चा चोरी की साजिश रची थी। आरोपी बच्चा चोरी करने के बाद उसे अपनी पत्नी को तोहफे के तौर पर देना चाहता था। बता दें कि बच्चे को घर ले जाने से पहले ओमपाल उसे एक दुकान पर लेकर गया था। जहां पर उसने बच्चे के लिए नए कपड़े खरीदे थे। अगवा बच्चा सही सलामत अपने घर पहुंच गया है। पुलिस ने बच्चा चोरी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने भिखारी के बच्चे को इसलिए चुराया था क्योंकि उन्हें लगा था कि भिखारी का बच्चा चोरी होने पर पुलिस कोई एक्शन नहीं लेगी।

बेटे की चाहत ने बनाया चोर
बच्चा चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद होने और घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर फौरन एक्शन लिया था। इसके बाद पुलिस ने 48 घंटे के अंदर बच्चे को बरामद कर लिया था। बता दें कि बीते शुक्रवार की रात एक हिना नामक महिला मिशन कंपाउंड कैंप कॉलोनी में बैठी हुई थी। उसके गोद में 7 महीने का बेटा शिवा था। हिना अपने बच्चे को दूध पिला रही थी। तभी एक बदमाश ने महिला को अपनी बातों में उलझा दिया और उसकी गोद से बच्चा लेकर फरार हो गया। बच्चा चोरी का आरोपी ओमपाल एक राशन डीलर है। बेटे की चाहत में उसने दो शादियां की। इस दौरान पहली पत्नी से उसे तीन बेटियां हुईं। बेटे की चाहत पूरी करने के लिए उसने मौलवी और पंडितों के भी चक्कर लगाए। लेकिन उसे हर जगह से निराशा ही मिली।

गांव के युवकों को किया प्लान में शामिल
इसके बाद ओमपाल ने दूसरी शादी की लेकिन दूसरी पत्नी से भी उसे कई सालों तक कोई संतान नहीं हुई। जिससे उसकी दूसरी पत्नी काफी उदास रहने लगी थी। ओमपाल ने बताया कि उसकी पत्नी बच्चा गोद लेने की जिद करने लगी थी। इसलिए उसने बच्चा चोरी करने का प्लान बनाया। बच्चा चोरी करने की साजिश में ओमपाल ने गांव के दो युवकों कुलदीप और विकास टंडन को भी शामिल कर लिया। कुलदीप और विकास ने पैसों की जरूरत के चलते ओमपाल का साथ देने का फैसला कर लिया। इस दौरान उन्हें भिखारी का बच्चा चुराने ज्यादा आसान लगा। उन्हें लगा कि पुलिस भिखारी का बच्चा चोरी होने के मामले पर कोई सख्त एक्शन नहीं लेगी और कुछ दिनों बाद मामला दब जाएगा।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड ओमपाल ही था। बताया गया कि आरोपी विकास और कुलदीप बच्चा चोरी करने के लिए करीब 10 दिनों तक इधर-उधर घूमते रहे। लेकिन इस दौरान उन्हें सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने सहारनपुर में ही बच्चा चोरी करने का फैसला किया। दोनों आरोपियों ने झुग्गी-झोपड़ी के आसपास घूमना शुरूकर दिया। तभी उन्होंने हिना के बेटे शिवा को देखा और फिर उसी को चोरी करने का फैसला कर लिया। आरोपियों ने बताया कि वह दिन भर हिना के आसपास बच्चे को उठाने के लिए घूमते रहे लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद ओमपाल बच्चे को घर लेकर पहुंचा तो उसकी पत्नी उससे सवाल-जवाब करने लगी। फिलहाल पुलिस ने ओमपाल को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चा मिलने की खबर मिलते ही हिना भी भी उसे लेने के लिए थाने पहुंच गई।

सहारनपुर: पेपर मिल में लगी भीषण आग में कागज के साथ जिंदा जले दो कर्मचारी, 50 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पड़ी कम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios