Asianet News HindiAsianet News Hindi

सहारनपुर: पत्नी के प्रेमी को पति ने दी दर्दनाक मौत, थाने में सरेंडर कर आरोपी ने पुलिस से कही ये बात

सहारनपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या कर आधी रात को थाने पहुंच कर खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Saharanpur young man gave a painful death to his wifes lover accused surrendered in police station and told this police
Author
First Published Sep 6, 2022, 1:10 PM IST

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। हत्या बाद आरोपी चाकू हाथ में लेकर देहात कोतवाली की बजाय थाना कुतुबशेर पहुंच गया। जहां पर वह मौजूद पुलिसकर्मियों से के सामने अपना जुर्म कुबूल करते हुए खुद को सरेंडर कर दिया। यह मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव पिंजोरा की है। जहां पर सोमवार रात डेढ़ बजे आरोपी ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी। जब पुलिसकर्मियों ने मामले की छानबीन की तो मालूम हुआ कि मामला देहात कोतवाली का है।

आरोपी ने किया आत्म-समर्पण
इसके बाद आरोपी युवक को कुतुबशेर थाना से देहात कोतवाली भेजा गया। बताया जा रहा है कि आरोपित हाथ में चाकू लिए हुए था। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकर किया तो पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर देखा। वहां पर पुलिस ने देखा कि आरोपी ने युवक की गर्दन काटी थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया। गांव पिंजौरा निवासी मोबिन पुत्र मंजूरा मेहनत मजदूरी करता है।

पत्नी के थे अवैध संबंध
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसी कारण उसकी पत्नी उसी गांव निवासी कयूम पुत्र शकील से कभी-कभी मदद लिया करती थी। इसी दौरान कयूम और मबिन की पत्नी के बीच अवैध संबंध हो गए थे। जब मोबिन को इस बारे में जानकारी हुई तो उसने कई बार कयूम को समझाया था। समझाने के बाद भी वह नहीं माना और अक्सर उसके घर पर आना-जाना लगाए रखता था। आरोपी ने बताया कि घटना वाली रात यानि कि सोमवार को भी जब वह अपने घर पहुंचा तो कयूम उसके घर पर ही मौजूद था।

चाकू से की प्रेमी की हत्या
उसे देख मोबिन और कयूम के बीच उसकी पत्नी को लेकर झगड़ा होने लगा। झगड़ा बढ़ने के दौरान मोबिन ने पास में रखी चाकू उठा ली और कयूम के गर्दन पर वार कर दिया। जिसके बाद घायल कयूम जमीन पर लहूलुहान होकर गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं मोबिन खुद चाकू हाथ में लेकर थाना कुतुबशेर में सरेंडर करने पहुंच गया। जिसके बाद मामले की छानबीन कर आरोपी के बारे में कुतुबशेर थाना प्रभारी सूबे सिंह ने देहात कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार को सूचना दी। वह आरोपी मोबिन को हिरासत में लेकर देहात कोतवाली ले आए। देहात कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरप्तार कर लिया गया है।

सहारनपुर में पैसों के लेनदेन को लेकर हुई रंजिश में युवक की दर्दनाक मौत, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios