Asianet News HindiAsianet News Hindi

सहारनपुर में पैसों के लेनदेन को लेकर हुई रंजिश में युवक की दर्दनाक मौत, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

सहारनपुर में पैसों की लेन-देन को लेकर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद आरोपियों ने मृतक का शव नहर के पास फेंक दिया था। पुलिस ने पिता की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Painful death given to a young man in rivalry over money transaction in Saharanpur accused caught by police
Author
Saharanpur, First Published Aug 16, 2022, 10:22 AM IST

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पैसों के लेन-देन को लेकर हुए झगड़े में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मृतक के शव को साखन नहर के पास से बरामद किया है। मृतक के परिवार ने युवक के गायब होने की शिकायत थाने में दर्ज करवाई थी। शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस गायब युवक की तलाश में जुट गई थी। जिसके एक दिन बाद युवक का शव नहर के पास से बरामद किया गया है। यह मामला नानौता थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव का है।

रंजिश में की युवक की हत्या
माधोपुर गांव के निवासी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि उनका इकलौता बेटा अर्जुन मजदूरी का काम करता था। किसी काम के सिलसिले में अर्जुन देवबंद के सराए मलियान निवासी मोहित समेत कई युवकों के साथ काम करने के लिए बाहर गया हुआ था। काम के दौरान इन लोगों के साथ रुपए के लेन-देन को लेकर अर्जुन का झगड़ा हो गया था। तभी से इन सब के बीच रंजिश चल रही थी। उन्होंने बताया कि कल से उनका बेटा गायब था। जिसकी रिपोर्ट उन्होंने थाने में दर्ज करवाई थी। कुछ लोगों ने अर्जुन को मोहित और अन्य तीन युवकों के साथ जाते हुए देखा था। तभी से अर्जुन अपने घर वापस नहीं आया था।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस को शिकायत मिलते ही वह तुरंत हरकत में आई और लापता युवक को तलाश करना शुरूकर दिया। इसी बीच पुलिस को साखन नहर के पास किसी युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सव की शिनाख्त की तो पता चला कि वह शव अर्जुन का है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा के अनुसार,  मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी मोहित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios