Asianet News Hindi

औवेसी के बयान पर इस बीजेपी MLA ने कहा देश में रहना है तो जूता भी खाएंगे, कागज भी दिखाएंगे

नागरिकता कानून को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा, जूते भी खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे।

sangeet som reply to owaisi over his remarks KPU
Author
Meerut, First Published Feb 10, 2020, 6:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेरठ (Uttar Pradesh). नागरिकता कानून को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा, जूते भी खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे। अगर देश में रहना है तो जूते खाकर भी कागज दिखाने पड़ेंगे। भारत में संविधान के हिसाब से रहना पड़ेगा।

औवेसी ने कही थी ये बात
नागरिकता कानून के विरोध में औवेसी ने हैदराबाद में एक जनसभा में कहा था, जो मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कहलाएगा। मैं वतन में रहूंगा लेकिन कागज नहीं दिखाऊंगा। कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे की गोली मारें। दिल पर गोली मारें क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।

संगीत सोम ने भी कहा बैन हो बुर्का
संगीत सोम ने यूपी सरकार के दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह के बुर्के पर बैन वाले बयान का समर्थन करते हुए कहा, मैं तो बहुत पहले से कह रहा हूं कि बुर्का मुस्लिम महिलाओं का उत्पीड़न है। बुर्का महिला पर पाबंदी हैं। जितने भी गलत काम हो रहे हैं, इसी की आड़ में हो रहे। सभी जानते हैं कि बुर्का आतंकवाद का पर्याय बनता जा रहा है। इसपर बैन लगा देना चाहिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios