Asianet News HindiAsianet News Hindi

राकेश टिकैत का समर्थन नहीं आशीर्वाद लेने पहुंचे संजय राउत, उद्धव ठाकरे से भी हुई बात

 इसके बाद राउत ने अपने ट्वीट में भी इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि आज मुजफ्फरनगर में किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात कर यूपी के किसानों की समस्याओं-मुद्दों और देश की राजनीति पर  चर्चा हुई। खासकर, वेस्टर्न यूपी के ज्वलंत मुद्दों पर मंथन हुआ।
 

Sanjay Raut did not support Rakesh Tikait came to take blessings also talked to Uddhav Thackeray
Author
Lucknow, First Published Jan 13, 2022, 4:11 PM IST

मुजफ्फरनगर: यूपी में विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha chunav) के तारीखों का एलान हो गया है। जिसके बाद से राजनीतिक पार्टियां वोट बैंक को मजबूत करने में लगी है। उत्तर प्रदेश में शिवसेना (Shivsena) 50 से 100 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। चुनाव में पार्टी की क्या संभावनाएं हैं, इन्हें तलाशने के लिए मुंबई से वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay raut) आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। मुजफ्फरनगर में सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंचकर संजय राउत ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh tikait) से मुलाकात की है। इसके बाद राउत ने अपने ट्वीट में भी इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि आज मुजफ्फरनगर में किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात कर यूपी के किसानों की समस्याओं-मुद्दों और देश की राजनीति पर  चर्चा हुई। खासकर, वेस्टर्न यूपी के ज्वलंत मुद्दों पर मंथन हुआ।

किसी तरह की राजनीतिक मुलाकात नहीं

राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने गुरुवार को भाकियू नेता चौधरी राकेश टिकैत से मुलाकात की। राउत ने कहा कि यूपी और महाराष्ट्र में उन्हें किसानों का समर्थन चाहिए। किसानों के समर्थन से इस बार यूपी में बदलाव होगा। अयोध्या में भी पार्टी उम्मीदवार उतारेगी। वह चौधरी राकेश टिकैत से मिलने आए हैं। किसी तरह की राजनीतिक मुलाकात नहीं है। लंबे किसान आंदोलन के बाद पहली बार उनका अभिनंदन करने पहुंचे हैं।  राकेश टिकैत ने कहा कि उनका परिवार राजनीति से दूर है। उधर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी मोबाइल कॉल के जरिए राकेश टिकैत से बात की और किसानों के मुद्दे पर दोनों में लंबी बातचीत हुई। टिकैत ने बताया कि वह जल्द ही महाराष्ट्र पहुंचकर शिव सेना सरकार की किसानों के लिए चलाई जा रही नीतियों को देखेंगे।

उद्धव ठाकरे ने किसानों के लिए राकेश टिकैत का संघर्ष अपनी आंखों से देखा

गुरुवार को वह भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत से मिलने उनके सरकलुर रोड स्थित घर पहुंचे। इस मौके पर संजय राऊत ने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने किसानों के लिए राकेश टिकैत का संघर्ष अपनी आंखों से देखा है। सीएम देश के किसानों के लिए राकेश टिकैत से यही उम्मीद रखते हैं। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत ने बताया कि उद्धव ठाकरे ने उन्हें महाराष्ट्र आकर किसानों के हित में चलाई जा रही योजनाएं देखने का न्यौता दिया है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios