Asianet News HindiAsianet News Hindi

संतकबीर नगर: युवक का सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया, जानिए किस बात को लेकर दी गई ऐसी सजा

संतकबीर नगर जिले में अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहे युवक को बंधक बनाकर उसका सिर और भौंहे मुंडवा दी गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।

Sant Kabir Nagar After shaving head of young man and walking in whole village know about what such punishment given
Author
Sant Kabir Nagar, First Published Aug 24, 2022, 1:15 PM IST

संतकबीर नगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दुधारा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक इंटर में पढ़ने वाले छात्र के साथ कुछ लोगों ने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। छात्र अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इसी दौरान कुछ लोगों ने युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद छात्र का सिर मुंडवाकर उसे पूरे गांव में घुमाया गया। इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि यह घटना तीन दिन पहले की है।

प्रेमिका से मिलने जा रहे युवक को बनाया बंधक
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अब मामले की तहकीकात करना शुरूकर दिया है। दुधारा पुलिस ने वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को दुधारा थाना क्षेत्र के पचपोखरी निवासी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पिपरा हसनपुर जा रहा था। इसी दौरान एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने युवक को पकड़कर उसे बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद वह लोग युवक को गांव लेकर आए और उसका सिर मुंडवाकर उसकी भौंहे तक भी मुंडवा दी गई। उपद्रवी युवकों ने पीड़ित के साथ मारपीट करने के बाद उसी हालत में उसे पूरे गांव में घुमाया।

घटना के तीन दिन बाद पुलिस ने लिया एक्शन
इस घटना की जानकारी दुधारा पुलिस को नहीं हुई। मंगलवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर सक्रियता दिखाई। पुलिस ने गांव जाकर मामले की पड़ताल की। पीड़ित युवक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पंद्रह अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूरे जनपद में यह शर्मनाक घटना चर्चा का विषय बना हुआ है। दुधारा थानाध्यक्ष सर्वेश कुमार राय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की जांच की जा रही है। वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

खेत में पानी लगाने गए पिता-पुत्र की धारदार हथियार से हुई हत्या, दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में मचा हड़कंप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios