Asianet News HindiAsianet News Hindi

खेत में पानी लगाने गए पिता-पुत्र की धारदार हथियार से हुई हत्या, दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में मचा हड़कंप

यूपी के जिले संतकबीर नगर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है। खेत में पानी लगाने के लिए पिता और पुत्र गए थे और वहीं पर सो गए। देर रात सोने के दौरान अज्ञात ने धारदार हथियार से हमला कर दिया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Sant Kabir Nagar Father son went apply water field killed with sharp weapon there stir area due to double murder
Author
Lucknow, First Published Aug 18, 2022, 2:15 PM IST

संतकबीर नगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में पिता-पुत्र की निर्ममता से हत्या कर दी। डबल मर्डर की घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है। यह घटना खलीलाबाद के इमलीडीहा गांव की है। इमलीडीहा गांव निवासी गणेश चौहान पुत्र जंगली और धर्मवीर पुत्र गणेश की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। दोनों बुधवार रात अपने खेत में पानी लगाने गए थे। खेत में पानी लगाने के दौरान दोनों वहीं खेत पर ही सो गए थे। जिसके बाद खेत पर सोते समय किसी ने उनकी हत्या कर दी।

दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में मची सनसनी
सुबह जब ग्रामीण खेतों की ओर गए तो उन्हें दोनों की हत्या की जानकारी हुई। गांव वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार व एएसपी संतोष कुमार ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को अपने में ले लिया है। साथ ही फारेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौजूद साक्ष्य जमा किए हैं। परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

खेत में पानी लगाने गए थे पिता-पुत्र
मृतकों के परिजनों ने बताया कि पिता-पुत्र गांव के सिवान में स्थित खेतों में पानी लगाने गए थे। सुबह ग्रामीणों ने दोनों को मृत देख पुलिस को सूचना दी। एसपी सोनम कुमार, एएसपी संतोष कुमार सिंह, सीओ अंशुमान मिश्र ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया। कोतवाली खलीलाबाद अपराध निरीक्षक दीपक कुमार दूबे के मुताबिक, मृतक गणेश चौहान की पत्नी गोसती देवी की शिकायत पर अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस टीमें अरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

धारदार हथियार से की गई हत्या
वहीं पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार ने इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि यह डबल मर्डर का मामला है। पिता-पुत्र के गले पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में दहशत फैली हुई है। घटनास्थल की जांच के बाद ग्रामीणों से मामले की पड़ताल की जा रही है। शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति की पूरी जानकारी हो पाएगी और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। मौके की जांच के लिए सर्विलांस टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios