Asianet News HindiAsianet News Hindi

संतकबीर नगर: मैरिज हॉल के मालिक ने चाकू की नोक पर नाबालिग से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने बताई आपबीती

यूपी के संतकबीर नगर जिले में एक मैरिज हॉल के मालिक ने उसके यहां रिसेप्शन पर काम करने वाली नाबालिग लड़की से चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया है। पीड़िता ने मामले की जानकारी 1090 पर दी थी। जिसके बाद पुलिस होटल मालिक की तलाश कर रही है।

Sant Kabir Nagar owner of marriage hall raped the minor at tip of knife victim told incident
Author
First Published Sep 19, 2022, 11:53 AM IST

संतकबीर नगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मैरिज हॉल के मालिक ने एक किशोरी से चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया है। बताया जा रहा है कि किशोरी मैरिज हॉल में रिसेप्शन पर काम करती है। इस घटना के बाद पीड़िता ने 1090 पर फोन कर मदद की गुहार लगाई है। पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरुकर दी है। बता दें कि यह मामला खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। 

होटल मालिक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म
प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक 17 वर्षीय किशोरी शहर के मड़या स्थित अमारा बैंकिट हॉल एवं लॉन के रिसेप्शन पर काम करती थी। उसने होटल मालिक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि घटना वाले दिन होटल के मालिक ने सभी कर्मचारियों को बाहर भेज दिया था। इसके बाद वह पीड़िता को किसी काम के बहाने से कमरे में लेकर गया था। कमरे में उसने चाकू के नोक पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और किसी से घटना के बारे में बताने से मना करने लगा। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता की शिकायत के आधार पर मैरिज हॉल के मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता किराए के कमरे पर रहती है। करीब 10 दिन पहले से उसने इस मैरिज हॉल के रिसेप्शन पर काम करना शुरु किया था। वहीं क्षेत्राधिकारी अंशुमान मिश्रा ने बताया कि एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है। होटल मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसी के साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की टीमें आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लगा दी गई हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

संतकबीर नगर: युवक का सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया, जानिए किस बात को लेकर दी गई ऐसी सजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios