Asianet News Hindi

तेज रफ्तार स्कार्पियो की कंटेनर से टक्कर, 9 की मौत; गैस कटर से गाड़ी काटकर निकाले गए शव

यूपी के प्रतापगढ़ में गुरूवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां भारी बारिश के चलते एक स्कॉर्पियो और कंटेनर ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है। 

Scorpio collided with container due to heavy rains 9 people died kpl
Author
Pratapgarh, First Published Jun 5, 2020, 9:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रतापगढ़(Uttar Pradesh). यूपी के प्रतापगढ़ में गुरूवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां भारी बारिश के चलते एक स्कॉर्पियो और कंटेनर ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई. दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 4 युवक, 3 महिला, 2 बच्चे शामिल हैं। हादसे में स्कॉर्पियो चालकर गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक एक स्कार्पियो में चालक समेत 10 लोग राजस्थान से बिहार जा रहे थे। गुरूवार देर रात उनकी गाड़ी प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके के वाजिदपुर के पास से गुजर रही थी। तेज बारिश के कारण सड़क पर विजिबलिटी काफी कम थी। इसी दौरान तेज रफ़्तार से आए कंटेनर ट्रक से स्कार्पियो की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमे स्कार्पियो सवार सभी 9 लोगों की मौत हो गई जबकि चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

गैस कटर से गाड़ी को काटकर निकाले गए शव 
हादसे की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुछ शवों को कार से बाहर निकाला। लेकिन कई शव कार में इस कदर फंसे हुए थे कि उन्हें निकलना संभव नही था।  लिहाजा पुलिस ने गैस कटर से कार को कटवाकर मृतकों के शव बाहर निकलवाना शुरू किया। पुलिस ने बताया कि हादसा इतना भयानक है कि कार से मृतकों के शव निकालने में काफी दिक्कत आ रही है। फिलहाल कार को काटकर अभी तक तीन शवों को बाहर निकाला जा चुक है। बाकी फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

सीएम योगी ने जताया दुःख 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।  उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।  मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios