Asianet News HindiAsianet News Hindi

महाराष्ट्र में की दूसरी पत्नी की हत्या, यूपी एसटीएफ ने गोरखपुर से किया गिरफ्तार

 यूपी एसटीएफ व  महाराष्ट्र पुलिस  ने बुधवार को यूपी  के गोरखपुर से  महाराष्ट्र में अपनी पत्नी की हत्या कर फरार होने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपी बाते 11 अक्टूबर को महाराष्ट्र  में अपनी पत्नी की हत्या कर के फरार हो गया था।

Second wife murdered in Maharashtra UP STF arrested from Gorakhpur
Author
Lucknow, First Published Nov 18, 2021, 12:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ/गोरखपुर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में बीते 11 अक्टूबर को युवती की हत्या करने वाले आरोपित को बुधवार शाम यूपी एसटीएफ (UP STF) व  महाराष्ट्र पुलिस (maharastra police)की संयुक्त टीम की ओर से गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या के बाद फरार चल रहे आरोपित राजकुंवर उर्फ विशाल सिंह को गोरखपुर रोडवेज बस डिपो के सामने से पर्यटन कार्यालय(tourism office)के पास से गिरफ्तार किया गया है। महाराष्ट्र पुलिस अब ट्राजिंट रिमांड लेकर उसे पालघर ले जाएगी।

अपार्टमेंट में मिला था युवती का सड़ा हुआ शव

पूरा मामला महाराष्ट्र के पालघर जिले के पालीव थानाक्षेत्र के गौरीपाड़ा जीवननगर स्थित अदानी अर्पाटमेंट का है। जहां बाते  20 अक्टूबर के दिन महाराष्ट्र पुलिस को एक युवती की सड़ा हुआ शव मिला था। युवती की पहचान वर्षा गोयल के रूप में हुई। युवती के घरवालों की तहरीर पर महराष्ट्र पुलिस पुलिस ने राजकुंवर उर्फ विशाल सिंह के विरुद्ध हत्या व शव छिपाने के आरोप में केस दर्ज किया।  राजकुंवर की तलाश में जुटी महाराष्ट्र पुलिस को पता चला कि राजकुंवर बस्ती चला गया। जिसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने यूपी एसटीएफ से सम्पर्क कर के मदद मांगी। इधर महाराष्ट्र पुलिस की एक टीम गोरखपुर भी आ गई। 

आरोपित ने बताई हत्या की पूरी कहानी

छानबीन में जुटी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की आरोपित गोरखपुर रोडवेज बस स्टेशन के पास है। इसके बाद यूपी एसटीएफ व महाराष्ट्र पुलिस ने संयुक्त रूप से दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद हत्या की बात कबुलते हुए राजकुंवर ने बताया कि उसने बीते 11 अक्टूबर को ही वर्षा की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद वह शव को छिपाना चाहता था, लेकिन जब उसे सफलता नहीं मिल सकी तो वह कमरे में ही शव छोड़कर भाग गया था। राजकुंवर ने बताया कि उसकी शादी बस्ती के ही एक गांव में हुई है। उसके चार बच्चे भी हैं। गांव में पत्नी, बच्चे व उसकी मां रहती हैं, लेकिन अक्सर वह पालघर में ही रहता था। पालघर में रहने के दौरान वह पड़ोस में रहने वाली वर्षा गोयल से प्रेम करने लगा। दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली और दोनों साथ रहने लगे। एसटीएफ का टीम के अनुसार, राजकुंवर की दूसरी शादी की बाद किसी तरह से उसकी पहली पत्नी को हो गई। वर्षा को भी पता चल गया कि आरोपित पहले से शादीशुदा है। इसे लेकर वर्षा व राजकुंवर में अक्सर विवाद होने लगा। विशाल ने इसे लेकर वर्षा की हत्या कर दी और शव को कमरे में ही छोड़कर फरार हो गया था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios