Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहजहांपुर: पत्नी ने घर में दफन कर दिया पति का शव, बदबू आने के बाद खुला रहा तो बनाया ऐसा बहाना 

शाहजहांपुर में एक पत्नी ने पति के साथ दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया। पति का शव घर में ही दफन करने के बाद उस पर बड़ा सा बक्सा भी रख दिया गया। बदबू आने के बाद इस घटना का खुलासा हुआ। 

shahjahanpur in police investigation husband body was found buried in the house wife disclose a big secret
Author
Shahjahanpur, First Published Aug 11, 2022, 6:45 PM IST

शाहजहांपुर: जनपद से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पत्नी ने अपने पति की लाश को घर में ही दफना दिया। महिला बड़े भाई के पूछने पर बहाने बनाने लगी। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है और पत्नी से पूछताछ की जा रही है।

दफना कर शव पर रखा बक्सा
पत्नी शिल्पी ने अपने पति की लाश को घर में  दफना कर उस पर बक्सा और कुछ अन्य सामान रख दिया। घटना शाहजहांपुर  जिले के गढ़ियारंगीन थाना इलाके के खमरिया गांव से सामने आई। बता दें कि खमरिया गांव के रहने वाले सतीश सिंह के तीन बेटे है। बड़ा बेटा धर्मेंद्र आर्मी में है। धर्मेंद्र से छोटा भाई गुरविंदर अपनी ससुराल में निवास करता है। सबसे छोटा बेटा गोविंद (30) अपनी पत्नी के साथ खमरिया गांव में घर पर ही रहता था। गुरविंद ने घर पर फोन किया तो गोविंद की पत्नी शिल्पी ने कहा कि वह किसी काम से बाहर गए है। भाई ने कुछ दिन बाद फोन किया उसने फिर से वहीं बहाना बनाया। इसके बाद भाई घर पर पहुंचा तो, उसे थोड़ी बदबू आई। गोविंद की पत्नी ने कहा कि कोई चूहा मरा होगा। 

पत्नी ने कहा घबराहट में किया ये काम 
गुरविंदर को शक हुआ तो, उसने पुलिस को फोन किया। घर पर पुलिस के पहुंचने के बाद बदबू वाली जगह को खोदा गया तो छोटे भाई गोविंद की लाश मिली। वहीं पुलिस ने शिल्पी से  इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि रात में उसका गोविंद से झगड़ा हुआ था, झगड़े के बाद उसने  फांसी लगा ली जिसमें उसकी जान चली गई। घबराहट में उसने शव को घर में ही दफना दिया और उस पर बक्सा और कुछ अन्य सामान रख दिया। घटना को लेकर रसीओ जलालाबाद मस्सा सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोर्स्टमाटम के लिए भेजा गया है। वहीं, पुलिस शिल्पी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई। उधर, पड़ोसियों का कहना है कि गोविंद को आखिरी बार 7 अगस्त को देखा था।

महंत नरेंद्र गिरी खुदकुशी मामले में आनंद गिरी को बड़ी राहत, केस में अचानक आए इस मोड़ से हर कोई हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios