Asianet News HindiAsianet News Hindi

किन्नरों से 'याराना' पड़ा भारी, पिंकी-रेशमा ने करवा दिया कांड, प्राइवेट पार्ट कटवा दिया, पढ़िए shocking crime

त्तर प्रदेश के शामली जिले में किन्नरों की जमात में शामिल करने के मकसद से एक शख्स का प्राइवेट पार्ट काटने का चौंकाने वाला केस सामने आया है। आरोप है कि दो किन्नर पीड़ित को कपड़े खरीदने के बहाने अपने साथ ले गए थे। रास्ते में उसे चाय में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया गया। जब वो बेहोश हुआ, तो उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

shocking crime, Uttar Pradesh, Transgenders allegedly cut private part of a married man in Shamli kpa
Author
First Published Oct 28, 2022, 7:35 AM IST

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली जिले में किन्नरों की जमात में शामिल करने के मकसद से एक शख्स का प्राइवेट पार्ट काटने का चौंकाने वाला केस सामने आया है। आरोप है कि दो किन्नर पीड़ित को कपड़े खरीदने के बहाने अपने साथ ले गए थे। रास्ते में उसे चाय में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया गया। जब वो बेहोश हुआ, तो उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। फिर उसे फेंककर भाग निकले। पीड़ित शामली क्षेत्र के गांव सोंटा रसूलपुर का रहने वाला है। वो शादीशुदा है, लेकिन किन्नरों के साथ उसका उठना-बैठना था। पढ़िए पूरा मामला...

पढ़िए पीड़ित ने क्या आपबीती सुनाई
पीड़ित शहजाद पुत्र जब्बार ने थानाभवन थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह दर्जी का काम करता है। उसकी थानाभवन व घड़ीपुख्ता में रहने वाले दो किन्नरों से अच्छी जान पहचान हो गई थी। पीड़ित किसी कार्य से थानाभवन आया था। तभी उसे दोनों किन्नर मिले। उन्होंने शामली से कपड़ा खरीदने के बहाने उसे कार में अपने साथ बैठा लिया। कार में 4 लोग और बैठे थे।

पीड़ित का आरोप है कि रास्ते में चाय में उसे नशीला पदार्थ पिला दिया गया। इससे वो बेहोश हो गया। इसके बाद आरोपियों ने उसका गुप्तांग काट दिया। फिर थानाभवन स्थित शुगर मिल के पास फेंककर भाग गए। जब पीड़ित को होश आया, तो उसने परिजनों को कॉल किया। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। वहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि मामला गंभीर है। 

कपड़े खरीदने के बहाने लेकर गए थे
पीड़ित ने बताया, "पिंकी और रेशमा ने कपड़े लाने के लिए शामली जाने की बात कही। इन्होंने चार अज्ञात लोगों के साथ मुझे चाय पिलाई। चाय में पता नहीं क्या था और नशे में मेरा निजी अंग काट दिया।" 

ASP शामली ओपी सिंह ने कहा-पीड़ित को कपड़ा खरीदने के लिए गाड़ी में ले जाया गया और रास्ते में चाय में नशीली चीज़ मिलाकर उसका गुप्त अंग काटने की शिकायत की गई थी। पीड़ित के तहरीर(शिकायत) के आधार पर 328 और 326 के तहत FIR दर्ज की गई है। मामले में सबूतों के आधार पर जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें
लड़कियों को 'आइटम' कहने वालों होशियार, यह खबर अक्ल ठिकाने लगाने के लिए काफी है, पढ़िए एक ऐसा ही केस
ये कैसा न्याय? कोर्ट का अजीब फैसला सुनकर मां-बाप से लिपटकर रो पड़ी पाकिस्तान की पीड़ित ये हिंदू लड़की

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios