Asianet News Hindi

दबंग ने पिता-पुत्र को मारी गोली, बेटे के मौत ; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ LIVE VIDEO

उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के भरौली गांव में शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे दो पक्षों में मामूली विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि इसमें पड़ोसी युवक ने पिता- पुत्र को गोली मार दी। इसमें पुत्र की मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गया।

shot father son with revolver son killed live video went viral on social media kpl
Author
Jaunpur, First Published Sep 19, 2020, 4:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जौनपुर(Uttar Pradesh). उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के भरौली गांव में शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे दो पक्षों में मामूली विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि इसमें पड़ोसी युवक ने पिता- पुत्र को गोली मार दी। इसमें पुत्र की मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना का लाइव वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। 

वायरल वीडियो में में एक युवक अपना रिवाल्‍वर निकाल कर लोगों को धमका रहा है। इसी दौरान दो लोग उसे पकड़ कर काबू में करने की कोशिश करते हैं। उसी दौरान वह गोली चला देता है। गोली उसे पकड़ने वाले लड़के के पेट में लगती है और वह गिर जाता है। इसी बीच युवक अपनी रिवाल्‍वर निकालकर कई फायर झोंक देता है।

पुरानी रंजिश में हुई घटना 
पुलिस के अनुसार भरौली गांव निवासी इश्तियाक का अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। शनिवार को एक बार फिर दोनों पक्षों में आपस में विवाद हो गया। इसी दौरान पड़ोसी युवक ने इश्तियाक और ओसामा को गोली मार दी। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने ओसामा (35) को मृत घोषित कर दिया। वहीं पिता की हालत गंभी बनी हुई है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस आरोपित पड़ोसी युवक के खिलाफ केस दर्ज करने की कार्यवाही कर रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios